सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' का मोशन पोस्‍टर हुआ रिलीज

इस फिल्‍म के मोशन पोस्‍टर में हालांकि दोनों सितारों की झलक देखने को नहीं मिली है.

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' का मोशन पोस्‍टर हुआ रिलीज

नई दिल्‍ली:

निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' का पहला लुक सामने आ गया है. शनिवार को इस फिल्‍म का पहला मोशन पोस्‍टर रिलीज किया गया है. अभिषेक कपूर की इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सैफ अली खान और उनकी एक्‍स वाइफ अमृता राव की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्‍म से पहले सारा की डेब्‍यू फिल्‍म को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन आखिरकार सारा इस फिल्‍म में सुशांत के साथ नजर आएंगी. इस फिल्‍म के मोशन पोस्‍टर में हालांकि दोनों सितारों की झलक देखने को नहीं मिली है.



बता दें कि यह फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्‍म की रिलीज डेट को एक ट्वीट के जरिए सब के सामने रखा है. हाल ही में इस फिल्‍म के दोनों एक्‍टर सुशांत और सारा को एक साथ इस फिल्‍म के लिए वर्कशॉप करते हुए देखा गया.

यह भी पढ़ें: 'यह क्‍या... रिया सेन ने चुपके से कर ली बॉयफ्रेंड से शादी!
 


इस फिल्‍म पर बात करते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं अभी फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा नहीं बताना चाहता लेकिन हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थ यात्रा से जुड़ी हुई है. मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं.'

यह भी पढ़ें: लेक्‍मे फैशन वीक में रैंप पर कुछ यूं उतरीं राधिका आप्‍टे

हाल ही में अभिषेक कपूर अपनी फिल्‍म 'केदारनाथ' की शुरुआत के लिए सारा अली खान के साथ उत्‍तराखंड में नजर आए थे. याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्‍म 'काई पो छे' के डायरेक्‍टर भी अभिषेक कपूर ही थे.

VIDEO: Movie Review : थोड़ी लंबी लेकिन रोमांटिक कॉमेडी है 'बरेली की बर्फी'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com