लीजा हेडन ने अपना फोटो शेयर कर ब्रेस्‍टफीडिंग का कुछ ऐसे दिया संदेश

लीजा ने बेटे जैक को दूध पिलाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझसे बहुत सी पोस्ट में यह पूछा गया कि बच्‍चे का जन्‍म होने के बाद मेरी जिंदगी में क्‍या बदलावा आए हैं.'

लीजा हेडन ने अपना फोटो शेयर कर ब्रेस्‍टफीडिंग का कुछ ऐसे दिया संदेश

लीजा हेडन इसी साल मई में एक बेटे की मां बनी हैं.

खास बातें

  • लीजा हेडन ने बच्‍चे को स्‍तनपान कराने की फोटो की शेयर
  • लीजा ने बताया की ब्रेस्‍टफी‍डिंग के जरिए घटा रही हैं अपना वजन
  • बिकिनी में अपना बेबी बंप शो करती नजर आ चुकी हैं लीजा
नई दिल्‍ली:

कंगना रनौट की फिल्‍म 'क्वीन' से प्रसिद्ध हुई एक्‍ट्रेस लीजा हेडन इन दिनों अपना मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. अपनी प्रेग्‍नेंसी की समय टू पीस में अपना बेबी बंप दिखाने के बाद अब लीजा ने अपने बच्‍चे के साथ ब्रेस्‍टफीडिंग वीक मनाया है. मई में अपने बेटे जैक की मां बनने के बाद से ही लीजा अपने बच्‍चे के साथ के कई स्‍पेशल पल सोशल मीडिया पर बांटती नजर आ रही हैं. हाल ही में लीजा ने अपने बच्‍चे के साथ बेड में सोते हुए और उसे दूध पिलाते हुए फोटो शेयर किये हैं.

यह भी पढ़ें: 'Viral Photo: छह महीने के हो गए रूही और यश, करण जौहर ने पोस्ट की तस्वीर

लीजा ने बेटे जैक को दूध पिलाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझसे बहुत सी पोस्ट में यह पूछा गया कि बच्‍चे का जन्‍म होने के बाद मेरी जिंदगी में क्‍या बदलावा आए हैं. खासतौर से वजन और फिटनेस को लेकर. इस ब्रेस्टफीडिंग वीक में कुछ क्रेडिट उसे देना चाहूंगी जो इसका असली हकदार है. बच्चे को जन्म देने के बाद स्तनपान ने मुझे वापस शेप में आने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. स्तनपान करवाना काफी चुनौतिपूर्ण और समय लेने वाला है. (रोजाना कई घंटे बच्चे को दूध पिलाने के लिए उकसाने में व्यतीत हो जाते हैं) लेकिन यह अपने बच्चे के साथ कनेक्ट करने का बहुत खूबसूरत जरिया है इसके अलावा इससे आपके बच्चे को पोषण मिलता है. मेरे ब्लॉग mycityforkids.com पर स्तनपान के बारे में पढ़िए. हैप्पी ब्रेस्टफीडिंग वीक.
 


 
 

Weekend vibe💤

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


यह भी पढ़ें: 'Bigg Boss फेम भोजपुरी एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं – भोजपुरी फिल्मों की नहीं हुई कद्र

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लीजा उन सेलिब्रिटिज की लिस्ट में शामिल हो गई है जिन्होंने ब्रेस्टफीडिंग वीक मनाया है. बता दें कि इस साल 25वां ब्रेस्टफीडिंग वीक मनाया जा रहा है. जेनिफर गार्नर से लेकर मिला कुनीस और बियोंसे तक बहुत सी हॉलीवुड सेलिब्रिटिज ने ब्रेस्टफीडिंग को लेकर अपना समर्थन जताया है. भारत में भी रवीना टंडन से लेकर लारा दत्ता तक ब्रेस्टफीडिंग के फायदों की वकालत करती रहती हैं.
 
 

no greater satisfaction than being your mom my precious. @artipoppe

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


 

Zack Lalvani born 17th May 2017

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on


यह भी पढ़ें:''PHOTOS : 'कैलेंडर गर्ल' रूही सिंह की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर हो रहीं वायरल

'क्वीन' और 'शौकीन्स' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभा चुकीं लीजा ने प्रेग्नेंसी के दौरान एली मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. इसके कवर पेज पर लीजा बिकिनी पहने बेबी बम्प दिखाती नजर आई थीं. लीजा का यह बिकिनी फोटोशूट काफी खूबसूरत था.

यह भी पढ़ें: आजादी की सालगिरह पर चीफ गेस्ट बनने के लिए अमेरिका जाएंगे आर. माधवन


VIDEO: आमिर ख़ान और उनकी पत्‍नी किरण राव को हुआ स्वाइन फ़्लू

बता दें, पिछले साल सितंबर में लीजा ने अपनी मंगनी की घोषणा की थी और 29 अक्टूबर में उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की. इनकी शादी फुकेट के एक बीच पर हुई थी. डीनो पाकिस्तान में जन्में ब्रिटिश उद्यमी गुल्लु लालवानी के बेटे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com