NDTV Khabar

मत करना इंतजार, नहीं बनेगा बाहुबली फिल्म का तीसरा भाग...

दुनियाभर में एक के बाद रिकॉर्डों बनाती जा रही बाहुबली फिल्म हमेशा एक सवाल के साथ ही खत्म होती है. फिल्म के पहले भाग के सवाल ‘ कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जवाब तो बाहुबली 2 ने दे दिया. लेकिन दूसरा भाग भी अपने पीछे एक सवाल छोड़ गया. इस दूसरे भाग के अंत में भी एक नन्हें बच्चे का सवाल सुनाई पड़ा, जिसमें वह अपने दादा से पूछ रहा था कि आने वाले समय में महेंद्र बाहुबली के बच्चे ही राजा बनेंगे क्या...

438 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मत करना इंतजार, नहीं बनेगा बाहुबली फिल्म का तीसरा भाग...

Baahubali 3: फिल्म के लेखक ने किया तीसरे भाग की संभावना से इनकार.

दुनियाभर में एक के बाद रिकॉर्डों बनाती जा रही बाहुबली फिल्म हमेशा एक सवाल के साथ ही खत्म होती है. फिल्म के पहले भाग के सवाल ‘ कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जवाब तो बाहुबली 2 ने दे दिया. लेकिन दूसरा भाग भी अपने पीछे एक सवाल छोड़ गया. इस दूसरे भाग के अंत में भी एक नन्हें बच्चे का सवाल सुनाई पड़ा, जिसमें वह अपने दादा से पूछ रहा था कि आने वाले समय में महेंद्र बाहुबली के बच्चे ही राजा बनेंगे क्या...?

इस एक सवाल ने सबके मन में यह उम्मीद जगा दी थी कि फिल्मी का तीसरा भाग भी बन सकता है. 'बाहुबली 2' के निर्देशक एसएस राजामौली ने भले ही इस हिट फिल्म का तीसरा भाग बनाने की संभावना से इनकार न किया हो, लेकिन इस फिल्मी के लेखक और निर्देशक राजामौली के पिता ने साफ मना कर दिया है कि इस फिल्म का तीसरा भाग संभव नहीं. 

-----------------------------
बाहुबली 2: रॉयल एनफिल्ड से मिल रही थी भल्लालदेव के रथ को ताकत
बाहुबली 2 (Bahubali 2) : करोड़ों में बनी, करोड़ों कमा चुकी इस फिल्म का इंश्योरेंस कवर जानते हैं कितना है?
आखिर ऋषि कपूर ने देखी बाहुबली-2, फिल्म को लेकर यह है उनकी भविष्यवाणी
-----------------------------


बाहुबली के दूसरे भाग को 'कहानी के अंत' के रूप में पेश किया गया. लेकिन फिर भी इसके चाहने वालों ने यह उम्मीद नहीं छोड़ी थी कि इसका तीसरा भाग भी बनेगा. यहां तक की फिल्म के निर्देशक रामौरजी ने भी इस उम्मीद पर विराम नहीं लगने दिया था. 

लेकिन फिल्म के लेखक केवी विजेंद्र ने इसके तीसरे भाग से साफ इनकार कर सभी की उम्मीदों पर विराम लगा दिया है. विजेंद्र ने बताया कहा कि बाहुबली की कहानी अब खत्म हो चुकी है. केवी विरेंद्र ने कहा कि फिल्मं बनने की संभावना तो नहीं है, लेकिन बाहुबली कॉमिक सीरीज और टीवी सीरीज जारी रहेंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement