NDTV Khabar

नसीरुद्दीन शाह और अर्जुन कपूर ने पकड़ी लिपस्टिक, तो प्रकाश झा बोले Thanks

प्रकाश झा ने कहा, 'उन्होंने (नसीर और अर्जुन) लिपस्टिक क्रांति का हिस्सा बन काफी मदद की. पुरुषों का समझना और महिलाओं के साथ बराबर एवं सम्मानपूर्वक व्यवहार करना बेहद जरूरी है.'

131 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नसीरुद्दीन शाह और अर्जुन कपूर ने पकड़ी लिपस्टिक, तो प्रकाश झा बोले Thanks
नई दिल्‍ली: फिल्मकार प्रकाश झा ने #MenForLipstickRevolution अभियान का हिस्सा बनने के लिए अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अर्जुन कपूर का शुक्रिया अदा किया. यह ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का'  के प्रचार का एक हिस्सा है. 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान प्रकाश झा ने कहा, 'उन्होंने (नसीर और अर्जुन) लिपस्टिक क्रांति का हिस्सा बन काफी मदद की. पुरुषों का समझना और महिलाओं के साथ बराबर एवं सम्मानपूर्वक व्यवहार करना बेहद जरूरी है.' उन्होंने कहा कि ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का'  सुंदर और मनोरंजक होने के साथ साथ एक अच्छी कहानी भी है. झा ने यहां फिल्म की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव की सराहना भी की.

यह भी पढ़ें: सुंदर, सुशील और रिस्‍की 'ए जेंटलमैन' सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, जैकलीन के साथ कर रहे हैं 'डिस्‍को-डिस्‍को'

‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का'  में कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, प्लाबीता बोरठाकुर और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. बता दें कि भारतीय फिल्‍म सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर 'असंस्कारी' होने का ठप्पा लगा दिया था. बोर्ड ने कोंकणा सेन शर्मा, रत्‍ना पाठक अभिनीत इस अवॉर्ड विनिंग फिल्म को प्रमाणपत्र देने से इनकार कर दिया था जिसके चलते इस फिल्‍म को भारत में नहीं देखा जा सका है. इसकी वजह बताते हुए सेंसर बोर्ड ने लिखा था कि यह कुछ ज्यादा ही 'महिला केंद्रित' है. यह फिल्‍म कल (21 जुलाई) 'ए' सर्टिफिकेट के साथ भारत में रिलीज हो रही है.
 

इससे पहले तुषार कपूर समेत कई टीवी स्‍टार भी इस कैंपेन से जुड़ चुके हैं.
 

बॉलीवुड में चल रही भाई-भतीजावाद की बहस पर भी प्रकाश झा ने अपनी बात रखी. उन्‍होंने कहा, 'भाई-भतीजावाद को कोई पसंद नहीं कर सकता. यह अच्छा हो ही नहीं सकता. हमें प्रतिभा का सम्मान करना चाहिए.' एक दूसरे इवेंट में बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्‍हा भी भाई-भतीजावाद का विरोध और इसके असल में होने की बात से मनाही कर चुके हैं. उनका कहना है कि  'ये (भाई-भतीजावाद) चीजें केवल चर्चा के लिए होती हैं. यह पहले भी होती थी, अब भी होती है और भविष्य में भी होती रहेंगी. मुझे लगता है कि दर्शक ही इस बात का फैसला करते हैं कि इस उद्योग में कौन रहेगा.' बता दें कि शत्रुघ्न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा फिल्‍मों में पहले से ही हैं और उनके बेटा लव सिन्‍हा भी जल्‍द ही फिल्‍मों में आने की तैयारी कर रहा है.

यह भी पढ़ें: 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' रिलीज से पहले ही बॉलीवुड स्‍टार्स ने बनाए तारीफों के पुल

दरअसल आईफा अवॉर्ड्स में मंच पर करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन द्वारा बॉलीवुड में परिवारवाद पर किए गए मजाक ने इस विषय को फिर से बॉलीवुड में उठा दिया है. वरुण धवन जब फिल्म 'ढिशूम' के लिए बेस्ट कॉमिक एक्टर का पुरस्कार लेने पहुंचे तो सैफ ने मजाक में कहा कि वह (वरुण) फिल्म उद्योग में आज इस मुकाम पर अपने पापा की वजह से हैं. वरुण भी नहीं चूके और उन्होंने भी कह दिया, '...और आप यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर) की वजह से हैं.' इस पर करण ने तुरंत कहा, 'मैं यहां अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं.' फिर तीनों ने एक साथ कहा, 'परिवारवाद ने मचाई धूम (नेपोटिज्‍म रॉक्‍स).' अपने इस जॉक के बाद करण जौहर और वरुण धवन, दोनों ही अपने इस मजाक के लिए माफी मांग चुके हैं.

देखें वीडियो: फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के कलाकारों से खास मुलाकात.




...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement