NDTV Khabar

सलमान खान की गर्लफ्रेंड पर टिकी निगाहें, ट्रेडिशनल आउटफिट पहन गणपति विसर्जन में हुईं शामिल

गणपति विसर्जन से एक दिन पहले सलमान खान आबु धाबी के लिए रवाना हो गए. लेकिन सलमान की कमी पूरी करने के लिए उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर बप्पा के विसर्जन में शामिल हुईं. यहां ट्रेडिशन आउटफिट में यूलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की गर्लफ्रेंड पर टिकी निगाहें, ट्रेडिशनल आउटफिट पहन गणपति विसर्जन में हुईं शामिल

अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और यूलिया वंतूर.

खास बातें

  1. अर्पिता खान के घर धूमधाम से किया गया गणपति विसर्जन
  2. ट्रेडिशन आउटफिट में नजर आईं सलमान की 'गर्लफ्रेंड' यूलिया
  3. इस साल गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं अर्पिता के घर मनाया गया गणेशोत्सव
मुंबई:

देशभर में गणपति पूजन धूमधाम से की जा रहा है, ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी बप्पा की भक्ति में लीन है. शनिवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर बप्पा का विसर्जन किया गया. मौके पर सलमान खान तो मौजूद नहीं थे, लेकिन कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने उनकी कमी खलने नहीं दी. रोमानिया की रहने वाली यूलिया इस दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेमन और पिंक कलर के सलवार सूट में उनका ग्लैमर देखते ही बन रहा था. अरबाज खान से तलाक ले चुकीं मलाइका अरोड़ा भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं. इस दौरान मलाइका बहन अमृता अरोड़ा के साथ नजर आईं.
 

iulia vantur

यूलिया वंतूर.


ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रिया में 'बेबीमून' एन्जॉय कर रही हैं सेलिना जेटली, देखें PHOTOS

बता दें कि, अबु धाबी में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग से ब्रेक लेकर सलमान खान मुंबई आए और गणपति की पूजा-अर्चना की. शुक्रवार को सलमान ने अर्पिता के घर पहुंचकर बप्पा का आशीर्वाद लिया. सेलिब्रेशन में प्रियंका चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा में शामिल हुई थीं. वहीं, सलमान की कथित गर्लफ्रेंड ट्रेडिशन लुक में दिखाई दीं.
 

salman khan iulia vantur

सलमान खान, यूलिया वंतूर.


वहीं, शनिवार को विसर्जन के दौरान खान परिवार मौजूद रहा. अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर के बाहर सोहेल खान, हेलन, अलविरा खान के अलावा जूही चावला, सोफी चौधरी, स्वरा भास्कर, दीया मिर्जा के पति साहिल सांघा को देखा गया.

देखें, अर्पिता के गणपति विसर्जन में पहुंचे स्टार्स की फोटो.

arpita khan ganpati

गणपति विर्सजन के दौरान आयुष शर्मा, आहिल शर्मा, अर्पिता खान शर्मा और सोहेल खान.

arpita khan ganpati

जूही चावला, अलविरा खान.

arpita khan ganpati

यूलिया वंतूर, हेलन.

arpita khan ganpati

स्वरा भास्कर, सोफी चौधरी.

arpita khan ganpati

अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, साहिल सांघा.


ये भी पढ़ें: Breaking News... नरगिस फाखरी हैं प्रेग्‍नेंट और शेयर किया फोटो !​
टिप्पणियां

मालूम हो कि, सलमान खान उन सेलेब्स में शामिल हैं जो गणपति बप्पा का सेलिब्रेशन अपने घर पर धूम-धाम से पिछले 14 सालों से करते आ रहे हैं. गणेश उत्सव के दौरान सलमान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट का नजारा देखते ही बनता है. लेकिन इस साल सलमान के घर नहीं बल्कि बहन अर्पिता के यहां बप्पा को विराजमान किया गया. मालूम हो कि, गैलेक्सी अपार्टमेंट में अर्पिता ने ही गणपति पूजा की शुरुआत की थी, जिसके बाद हर साल सलमान के घर धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जाने लगी.

VIDEO: थिएटर जाने से पहले जान लें कैसी है 'द जैंटलमेन'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement