NDTV Khabar

पापाराजी से निपटने के लिए शाहरुख खान ने बच्चों को दी यह खास सलाह, आप भी पढ़ें...

शाहरुख खान ने कहा, "मैं समझता हूं कि तस्वीरें ली जाएंगी. मैंने अपने बच्चों को समझा दिया है कि जब भी फोटोग्राफर्स आएं, खड़े हो जाओ, तस्वीरें खिंचवाओं और कहो, क्या अब मैं जा सकता/सकती हूं. और वे आपकी बात समझेंगे. मैं उन्हें 25 वर्षो से जानता हूं."

509 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पापाराजी से निपटने के लिए शाहरुख खान ने बच्चों को दी यह खास सलाह, आप भी पढ़ें...

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में बिजी हैं.

खास बातें

  1. "जब भी किसी पब्लिक प्लेस पर जाता हूं तो उन्हें साथ नहीं ले जाता"
  2. "उन्हें पढ़ने के लिए विदेश भेज दिया, ताकि वे सहज महसूस कर सकें"
  3. परिवार पापाराजी कल्चर को स्वीकार कर चुका है : शाहरुख खान
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का मानना है कि पहले उनका परिवार पापाराजी कल्चर से असहज महसूस करता था, लेकिन अब वे इसे अपनी जिंदगियों का हिस्सा मानते हैं. शाहरुख ने सीएनएन-न्यूज18 से कहा, "तस्वीरें खींचा जाना स्टारडम का हिस्सा है, जिसे हम सब स्वीकार कर चुके हैं..." पिछले महीने वायरल हुए एक वीडियो में, शाहरुख की बेटी सुहाना (17) एक थियेटर के एलिवेटर का दरवाजा खुलने का इंतजार करते समय फोटोग्राफर्स से बचने की कोशिश में बेहद असहाय और असहज महसूस कर रही थीं.
 
shah rukh khan
परिवार के साथ शाहरुख खान. 

शाहरुख ने कहा, "मुझे लगता है कि बच्चे इस आडंबर की स्थिति में बेहद अजीब महसूस करते हैं. मैं जब भी किसी सार्वजनिक स्थान पर जाता हूं, मैं उन्हें अपने साथ नहीं ले जाता. मेरी पत्नी, मेरे बच्चे मेरे साथ नहीं आते. मैं समारोहों में अकेले जाता हूं."

ये भी पढ़ें: शाबाश शाहरुख खान... विदेश में जाकर भी अपनी इस लत पर ऐसे रख रहे हैं काबू

शाहरुख ने कहा कि ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए उन्हें कुछ कदम उठाने पड़े. अभिनेता के मुताबिक, "कुछ उपाय करने पड़ते हैं. ऐसे ही एक कदम के तौर पर मैंने उन्हें पढ़ने के लिए विदेश भेज दिया, ताकि वे सहज महसूस कर सकें."

उन्होंने कहा, "मैं समझता हूं कि तस्वीरें ली जाएंगी. मैंने अपने बच्चों को समझा दिया है कि जब भी फोटोग्राफर्स आएं, खड़े हो जाओ, तस्वीरें खिंचवाओं और कहो, 'क्या अब मैं जा सकता/सकती हूं. और वे आपकी बात समझेंगे. मैं उन्हें 25 वर्षो से जानता हूं."'
 
gauri khan
बेटी सुहाना और बेटे अबराम के साथ गौरी खान.

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: अनुष्‍का शर्मा के साथ एक फैशन शो में नजर आए शाहरुख खान.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement