NDTV Khabar

ऐसा क्‍या हुआ कि झूम कर नाचने लगी अनुष्‍का शर्मा और कैमरामैन बने हैं शाहरुख खान...?

बुधवार को मुंबई में रिलीज हुआ शाहरुख खान की फिल्‍म का गाना 'हवाएं' 24 घंटे में ही इतना ज्‍यादा देखा गया है कि यह एक दिन में ही ऑनलाइन सबसे ज्‍यादा देखा गया गाना बन गया है.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐसा क्‍या हुआ कि झूम कर नाचने लगी अनुष्‍का शर्मा और कैमरामैन बने हैं शाहरुख खान...?

'हवाएं' गाने के लॉन्‍च के मौके पर शाहरुख और अनुष्‍का.

खास बातें

  1. अनुष्‍का शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया अपना डांस
  2. 'हवाएं' बना 24 घंटे में सबसे ज्‍यादा देखा जाने वाला गाना
  3. 4 अगस्‍त को रिलीज हो रही है इम्तियाज अली की यह नई फिल्‍म
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की आने वाली फिल्‍म अभी तक रिलीज भी नहीं हुई है लेकिन कुछ ऐसा हो गया है कि अनुष्‍का शर्मा खुशी से नाचने लगी हैं. जी हां, दरअसल बुधवार को मुंबई में रिलीज हुआ शाहरुख खान की फिल्‍म का गाना 'हवाएं' 24 घंटे में ही इतना ज्‍यादा देखा गया है कि यह एक दिन में ही ऑनलाइन सबसे ज्‍यादा देखा गया गाना बन गया है. इस खबर को पाते ही अनुष्‍का शर्मा कुछ ऐसे खुश हुई कि नाचने लगीं और इस पल को कैमरे में कैद करने के लिए उनके कैमरामैन बने हैं शाहरुख खान. अनुष्‍का ने इस खुशी को जाहिर करते हुए अपना एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है और इस वीडियो में अनुष्‍का नाचते हुए नजर आ रही हैं. अनुष्‍का ने इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है, ' 'हवाएं' सबसे ज्‍यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया यह खबर पाते ही मैं नाचने लगी. वीडियो को शूट और कॉरियोग्राफ किया है 'जब हैरी मेट सेजल' के 'हैरी' (शाहरुख खान) ने.

आप भी देख‍िए खुशी में झूमती अनुष्‍का शर्मा को.
 

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ का रेड हॉट अवतार, थ्रोबैक फोटो में ढा रही हैं गजब...

शाहरुख खान ने भी यह खुशखबरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.
 
 

Thank you for the love … keep the Hawayein blowing..keep streaming. (link in bio)

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


बुधवार को अनुष्‍का शर्मा, शाहरुख खान और इम्तियाज अली ने मुंबई में एक इवेंट के दौरान यह गाना रिलीज किया. फिल्‍म के प्रमोशन के लिए बेहद अनोखी स्‍ट्रैटजी अपना रहे शाहरुख ने इस गाने के प्रमोशन के दौरान अनुष्‍का के साथ स्‍पेशल डिनर डेट भी की. इस नए गाने 'हवाएं' में शाहरुख और अनुष्‍का के बीच का रोमांस नजर आ रहा है. इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है.

यह भी पढ़ें: 'लखनऊ सेंट्रल ट्रेलर: सपने या आजादी... आखिर किसके लिए हैं फरहान अख्‍तर की कोशिश

अभी तक रिलीज हुए इस फिल्‍म के गानों में कहानी के कई हिस्‍से दिख रहे थे लेकिन इस गाने में इन दोनों के बीच का रोमांस नजर आ रहा है. बता दें कि इससे पहले जहां 'बटरफ्लाई' गाने को शाहरुख खान ने अकेले जालंधर में जाकर रिलीज किया था, तो वहीं हाल ही में अनुष्‍का और इम्तियाज ने मिलकर मुंबई में हाल ही में इस‍ फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया था. 'बटरफ्लाई' गाने के रिलीज के मौके पर जहां अनुष्‍का न्‍यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही थीं तो वहीं इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज के मौके पर शाहरुख खान अपने परिवार के साथ लॉस ऐंजेलिस में छुट्टियां मना रहे थे.

यहां देखें शाहरुख और अनुष्‍का की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना 'हवाएं'



यह भी पढ़ें: ग्रीस में बीच पर 'वॉटर गर्ल' बन गई हैं कपिल शर्मा की हीरोइन एली अवराम

फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की 'सेजल' की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के 'हरिंदर सिंह नेहरा' का किरदार निभा रहे हैं, जो टूर गाइड हैं. फिल्म की कहानी टूर पर निकली अनुष्का की गुम हो चुकी रिंग पर आधारित है, जिसे दोनों मिलकर ढूढ़ते हैं.

VIDEO: 'Mijwan Fashion Show: शाहरुख और अनुष्का बने शो स्टॉपर



रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement