NDTV Khabar

Shocking! राम रहीम विवाद के चलते पटियाला के होटल में फंसीं आलिया भट्ट

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट को परेशानी में डाल दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shocking! राम रहीम विवाद के चलते पटियाला के होटल में फंसीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट.

खास बातें

  1. राम रहीम विवाद ने बढ़ाई आलिया भट्ट की मुश्किलें
  2. 'राजी' की टीम के साथ पटियाला में शूटिंग कर रही थीं आलिया
  3. हिंसा फैलने के बाद होटल में बंद हैं आलिया और 'राजी' की टीम
नई दिल्ली:

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के गिरफ्तार होने के बाद पंजाब-हरियाणा में फैली हिंसा का असर आम लोगों के साथ सेलिब्रिटीज पर भी पड़ा है. इस विवाद ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए मुश्किले खड़ी कर दी है. दरअसल, आलिया पिछले कई दिनों से पटियाला में फिल्म 'राजी' की शूटिंग में बिजी थीं, लेकिन विवाद के बाद न केवल शूटिंग रोकनी पड़ी, बल्कि सभी स्टार को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.


यह भी पढ़ें: 'OMG! अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी Toilet Training

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल लीड रोल में होंगे. मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते शुक्रवार दोपहर फिल्म की शूटिंग के बीच जैसे ही राम रहीम को दोषी ठहराए जाने की खबर के बाद हिंसा फैलने की बातें सामने आई, इसके बाद से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई.
 

 

Yaaay alia bhatt during #raazi. Shouting she look stunning

A post shared by varia (@alia_varun_fan.love) on


मेघना का मानना था कि ऐसे हालात में शूटिंग करना संभव नहीं. टीम को शहर के अलग-अलग हिस्सों में जाकर शूट करना था, जो ऐसे हालातों में जोखिम भरा होता. मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद होने के बाद शूटिंग जारी रखना परेशानी भरा होता, ऐसे में शूटिंग रोक दी गई.

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी: लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए पहुंचा बच्‍चन परिवार, प्रियंका चोपड़ा भी आईं नजर

टिप्पणियां

मिड डे से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, "शनिवार और रविवार दोनों दिन कलाकारों और पूरे क्रू को होटल में गुजारना पड़ा. आगे की स्थिति पर नजर रखते हुए निर्देशक और प्रोड्यूसर तय करेंगे कि शूटिंग कब से शुरू हो सकेगी. वैसे सभी को सोमवार को होने वाली सुनवाई का भी इंतजार है. फिल्म से जुड़े सूत्रों को उम्मीद है कि सोमवार के बाद हालात सामान्य हो जाएंगे.
 

मुंबई में 'राजी' के सेट पर आलिया भट्ट.

बता दें, 'फिलहाल..' और 'तलवार' जैसी फिल्में बना चुकीं मेघना मशहूर लेखक गुलजार और अनुभवी अभिनेत्री राखी की बेटी हैं. उनकी आलिया और विक्की कौशल स्टारर 'राजी' की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. यह कश्मीरी लड़की की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी करने की कहानी है. 'राजी' अगले साल 21 मई को रिलीज होगी.
 
VIDEO: 'बंदूकबाज' से खास मुलाकात
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में पारस छाबड़ा की मम्मी ने बेटे को लगाई फटकार, बोलीं- 36 आएंगी 36 जाएंगी...देखें Video

Advertisement