NDTV Khabar

22 सालों से मराठा मंदिर में चल रही है DDLJ पर आज नहीं, क्‍योंकि यहां नजर आएगी 'हसीना'...

1995 में रिलीज हुई 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' को पिछले 22 सालों से मुंबई के मराठा मंदिर में दिखाया जा रहा है.

2310 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
22 सालों से मराठा मंदिर में चल रही है DDLJ पर आज नहीं, क्‍योंकि यहां नजर आएगी 'हसीना'...

फिल्‍म 'हसीना पारकर' के एक सीन में श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर.

खास बातें

  1. फिल्‍म 'हसीना पारकर' का ट्रेलर आज मुंबई के मराठा मंदिर होगा रिलीज
  2. इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर हसीना बनी नजर आएंगीं
  3. 18 अगस्‍त को रिलीज हो रही है अपूर्व लाखिया की फिल्‍म 'हसीना'
नई दिल्‍ली: मुंबई का मराठा मंदिर थिएटर वैसे तो सिंगल स्‍क्रीन है, लेकिन शाहरुख खान और काजोल की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' रिलीज होने के बाद से ही आज तक इस सिनेमाघर में चल रही है और आज भी लोग इस फिल्‍म को देखने वहां जाते हैं. मंगलवार को श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्‍म 'हसीना पारकर' का ट्रेलर यहां रिलीज होने वाला है. इसके चलते पिछले लगभग 22 सालों से इस थिएटर में चलती आ रही फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' की स्‍क्रीनिंग पहली बार रुक सकती है.

दाउद इब्राहिम की बहन हसीना की जिंदगी पर बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर मंगलवार दोपहर को मराठा मंदिर में रिलीज किया जाएगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इसके लिए इस थिएटर में दोपहर में चलने वाला 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' का शो एक दिन के लिए कैंसल किया जाएगा. दरअसल यहां इस फिल्‍म का एक ही शो हर दिन दिखाया जाता है. आदित्‍य चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 1995 में रिलीज हुई थी और तभी से इस फिल्‍म का मैटेनी शो यहां चलाया जाता है और जिसमें खासी भीड़ होती है.
 
'हसीना पारकर' के निर्माता इस फिल्‍म के ट्रेलर को मराठा मंदिर में रिलीज करना चाहते हैं, क्‍योंकि यह थिएटर डोंगरी इलाके के काफी पास है, जहां दाउद इब्राहिम और उनकी बहन हसीना पारकर बड़े हुए. इस फिल्‍म में पहली बार श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं. सिद्धांत कपूर इस फिल्‍म में दाउद का किरदार निभाते नजर आएंगे.

यहां देखें फिल्‍म 'हसीना पारकर' का नया पोस्‍टर-
 

बता दें कि फरवरी 2015 में मराठा मंदिर के मालिक चाहते थे कि फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' को इस थिएटर से हटा दिया जाए. हालांकि फैन्‍स की मांग के चलते, यश राज फिल्‍म्‍स और मराठा मंदिर के मालिकों ने मिलकर इस फिल्‍म के मैटेनी शो को चालू रखने पर सहमति बनाई थी. यहां इस‍ फिल्‍म का सुबह 11.30 बजे का शो चलता है.

श्रद्धा इससे पहले फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं. देखें वीडियो.



अपूर्व लाखिया निर्देशित यह फिल्‍म 18 अगस्‍त को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement