शुभ मंगल सावधान: आयुष्‍मान और भूमि की क्‍यूट लव स्‍टोरी दिखाता 'कान्‍हा' रिलीज

'शुभ मंगल सावधान' का नया गाना 'कान्‍हा' गायिका साशा त‍िरुपति ने गाया है और इस गाने को तनिष्‍क-वायु की जोड़ी ने कंपोज किया है.

शुभ मंगल सावधान: आयुष्‍मान और भूमि की क्‍यूट लव स्‍टोरी दिखाता 'कान्‍हा' रिलीज

'शुभ मंगल सावधान' के नए गाने 'कान्‍हा' में भूमि और आयुष्‍मान.

नई दिल्‍ली:

आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' का नया गाना 'कान्‍हा' रिलीज हो गया है. वैसे तो यह फिल्‍म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है, लेकिन अभी तक इस फिल्‍म का सिर्फ कॉमेडी एलिमेंट ही ज्‍यादा सामने आ रहा था. लेकिन इस नए गाने 'कान्‍हा' में मुदित (आयुष्‍मान) और सुगंधा (भूमि) की क्‍यूट लव स्‍टोरी की झलक नजर आ रही है. अपनी सगाई से पहले इस जोड़े के बीच पनपते प्‍यार को इस रोमांटिक गाने में काफी खूबसूरती से दिखाया गया है. सुगंधा के टिफिन के बुरे खाने से लेकर बस में उसके लिए लड़ते-पिटते मुदित तक की प्‍यार भरी कहानी आपको इस गाने में साफ नजर आएगी. 'कान्‍हा' को साशा त‍िरुपति ने गाया है. इस गाने के बोल तनिष्‍क-वायु ने लिखे हैं और इसी जोड़ी ने इसे कंपोज भी किया है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ की नातिन नव्‍या और बहू ऐश्‍वर्या का यह खूबसूरत पल कैमरे में हुआ कैद... आपने देखा?

आप भी देखें फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' का यह नया गाना 'कान्‍हा'.



यह भी पढ़ें:'पहरेदार पिया की' पर बढ़ा बवाल, शो बैन करने के लिए शुरू हुई ऑनलाइन याचिका

फिल्‍म में सुगंधा यानी भूमि, मुदित यानी आयुष्‍मान से प्‍यार करती है और इनकी शादी होने वाली है. लेकिन आयुष्‍मान की एक 'समस्‍या' के चलते फिल्‍म में काफी कॉमेडी पैदा होती है. आयुष्‍मान एक बार फिर कॉमेडी के जरिए एक अलग तरह के विषय को लेकर आ रहे हैं. इससे पहले आयुष्‍मान खुराना स्‍पर्म डोनेशन जैसे गंभीर सबजेक्ट पर बनी फिल्‍म 'विक्‍की डॉनर' में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'वाह भाईजान...! सलमान खान ने पूरा किया 'कमिटमेंट', की 'ट्यूबलाइट' के नुकसान की भरपाई

'शुभ मंगल सावधान' को आर.एस. प्रसन्ना ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल. राय हैं और फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. यह भूमि और आयुष्‍मान की दूसरी फिल्‍म है. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म 'दम लगाके हयैशा' में भी नजर आ चुकी है.

VIDEO: पहली बार रेड कार्पेट पर दिखीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com