NDTV Khabar

मुंबई डूब रही थी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले- घर पर बैठकर 'ए जेंटलमैन' देखें

मंगलवार को भारी बारिश के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्वीट किया, "मुंबई के सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि आप सुरक्षित रहें, घर के अंदर रहें और ए जेंटलमैन देखें."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई डूब रही थी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले- घर पर बैठकर 'ए जेंटलमैन' देखें

'ए जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है.

खास बातें

  1. फिर ट्रोलिंग का शिकार हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा
  2. भारी बारिश के बीच लोगों से कर डाली फिल्म देखने की अपील
  3. 5 दिनों में 16.76 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है 'ए जेंटलमैन'
मुंबई:

मंगलवार को भारी बारिश की वजह से मुंबई में बाढ़ के हालात बन गए थे. पूरा जीवन अस्त-व्यस्त हो गया था. आम इंसान के साथ-साथ मायानगरी के स्टार्स भी इससे काफी प्रभावित हुए और लोगों से सुरक्षित ढंग से घर पहुंचने की अपील कर रहे थे. कुछ ऐसी ही अपील अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैन्स से कर डाली, जिसकी वजह से वे ट्रोलिंग का शिकार हो गए. 25 अगस्त को रिलीज हुई 'ए जेंटलमैन' के अभिनेता सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा, "मुंबई के सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि आप सुरक्षित रहें, घर के अंदर रहें और ए जेंटलमैन देखें." जैसे ही इन हालातों में उन्होंने लोगों से अपनी फिल्म देखने की अपील की, वैसे ही यूजर्स ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि, बाद में सिद्धार्थ ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

ये भी पढ़ें: बंदूकबाज की कामयाबी पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, छोटे शहरों के 90 फीसदी लड़के मेरे जैसे ही हैं​

मामले से 4 दिन पहले भी सिद्धार्थ अपने ट्वीट की वजह से ट्रोल हुए थे. दरअसल शुक्रवार को डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर लगे बलात्‍कार के अरोपों के बाद अदालत ने उन्हें दोषी करार दिया, इसके बाद हरियाणा-पंजाब में हिंसा का माहौल बना. दरअसल शुक्रवार सुबह से पंचकूला में राम रहीम पर आने वाले फैसले को लेकर उनके भक्‍तों की भीड़ लगी हुई थी. लेकिन दोपहर में जैसे ही फैसला आया, समर्थकों की यह भीड़ भड़क गई और उन्‍होंने उपद्रव मचा दिया. इस फैसले के कुछ देर पहले ही सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ट्वीट किया, 'हरियाणा के सभी लोगों से मेरा कहना है, कृपया सुरक्षित रहें. उम्‍मीद है कि आप हमारी फिल्‍म जल्‍द देख पाएंगे.' सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने सिद्धार्थ के इस ट्वीट को प्रमोशन की इंतहां कहा, तो कई लोगों को इस घटना के दौरान भी अपनी फिल्‍म की बात करना सिद्धार्थ की गैरजिम्‍मेदाराना व्‍यवहार लगा.
 
a gentleman instagram

बता दें कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्‍म 'ए जेंटलमैन' शुक्रवार को रिलीज हुई है. इस फिल्‍म में वह डबल रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 16.76 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement