क्या 'अक्सर 2' में आइटम का तड़का लगाएंगी मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात?

सोफिया के मुताबिक, "इस गाने के बारे में अफवाहे हैं. मेरे दोस्त मुझसे इस बारे में पूछ रहे हैं. अगर निर्माता मुझसे इसके लिए कहते हैं तो मैं जरूर करना पसंद करूंगी. मैं आइटम नंबर के लिए एक्साइटेड हूं, क्योंकि मैंने पहले कोई आइटम नंबर नहीं किया है."

क्या 'अक्सर 2' में आइटम का तड़का लगाएंगी मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात?

खास बातें

  • 'अक्सर 2' में आइटम सॉन्ग नहीं कर रहीं सोफिया हयात
  • अगर निर्माता मुझसे इसके लिए कहते हैं तो मैं जरूर करूंगी : सोफिया
  • 'अक्सर 2' के ट्रेलर में दिखी जरीन खान की बोल्डनेस
मुंबई:

मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात ने उन अफवाहों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया है कि आगामी फिल्म 'अक्सर 2' में वह आइटम नंबर कर रही हैं. उन्होंने कहा है कि वह इस फिल्म में कोई आइटम सॉन्ग नहीं कर रही हैं. सोफिया के मुताबिक, "इस गाने के बारे में अफवाहे हैं. मेरे दोस्त मुझसे इस बारे में पूछ रहे हैं. अगर निर्माता मुझसे इसके लिए कहते हैं तो मैं जरूर करना पसंद करूंगी. मैं आइटम नंबर के लिए एक्साइटेड हूं, क्योंकि मैंने पहले कोई आइटम नंबर नहीं किया है."

ये भी पढ़ें: मुंबई बारिश के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया ऐसा ट्वीट कि फिर हो गए TROLL
 

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on


'बिग बॉस 7' की कंटेस्टेंट रहीं सोफिया हयात ने मंगेतर व्लाद सतनेस्कू से इसी साल अप्रैल में शादी की है. इसके बाद से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई हैं. 'बिग बॉस' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सोफिया अपने बोल्ड आउटफिट की वजह से अक्सर चर्चाएं बटोरती रही हैं.

ये भी पढ़ें: गणपति पूजा छोड़ सेल्फी लेने में लगा फैन, भड़कीं जया बच्चन ने कहा- ...बेवकूफ
 
aksar

मालूम हो कि, 'अक्सर 2' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें गौतम रोडे, जरीन खान और अभिनव शुक्ला जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें जरीन खान बोल्डनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं. 3 दिन पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 45 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब हिट्स मिल चुके हैं.



अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

VIDEO: महिलाओं के मुद्दे पर बेवाकी से बोलीं ईशा गुप्ता ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com