सोनू सूद चाहते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी और जैकी चैन की फिल्‍म 'कुंग फू योगा' दिखाना

सोनू सूद चाहते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी और जैकी चैन की फिल्‍म 'कुंग फू योगा' दिखाना

नई दिल्‍ली:

एक्‍शन किंग कहलाने वाले जैकी चैन की फिल्म 'कुंग फू योगा' से अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्‍म के माध्‍यम से यह सफर शुरू कर रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद की तमन्‍ना है कि यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देखें. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सोनू ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'निश्चित रूप से मैं यह फिल्म हमारे प्रधानमंत्री को दिखाना चाहता हूं, अगर जैकी अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाल सकते तो मैं प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात कराने की कोशिश करता. हम दिल्ली भी जाना चाहते थे, लेकिन समय के अभाव में नहीं जा सके.' बता दें कि भारत-चीन व्यापार फोरम के समझौते के अंतर्गत दोनों देशों के बीच तीन फिल्मों का निर्माण संयुक्त रूप से किए जाने का करार हुआ है. अभिनेता कहते हैं, 'भारत-चीन सहयोग शुरू होने के बाद से यह हम सब के लिए एक नई शुरुआत है. यह एक शानदार कदम है.'

सोमवार को जैकी चैन अपनी इस फिल्‍म का प्रमोशन करने के लिए भारत आए हुए हैं. फिल्‍मों में लगभग 56 सालों से एक्‍शन कर रहे जैकी चैन को चाहने वाले भारत में भी कम नहीं हैं. जैकी के इंडिया में आते ही सुपरस्‍टार सलामन खान भी उनसे मिलने उनके होटल पहुंचे. वहीं शिल्‍पा शेट्टी भी अपने आप को जैकी चैन का बड़ा फैन बता चुकी हैं. जैकी चैन शिल्‍पा के लिए गिफ्ट भी लेकर आए.

 
jackie chain

मीडिया से बात करते हुए सोनू सूद (43) ने बताया कि जब वह पंजाब में थे, तब उन्हें इस फिल्म में जैकी चैन के साथ काम करने की सूचना मिली, उन्होंने यह खबर अपने पिता के साथ साझा की. इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान इस वाक्‍ये का जिक्र करते हुए सोनू काफी भावुक भी हो गए थे क्‍योंकि हाल ही में उनके पिता का निधन हुआ. सोनू का कहना है कि उन्होंने जैकी से अलग तरीके से एक्शन करने के बारे में सीखा. जैकी बहुत तेजी व फुर्ती के साथ एक्शन करते हैं.
 
jackie chan kapil sharma sonu sood

मारधाड़ से भरपूर इस कॉमेडी फिल्म को स्टेनली टोंग ने निर्देशित किया है. इसमें जैकी चैन, आरिफ रहमान, सोनू सूद, मिया मुकी, दिशा पटानी, अमायरा दस्तूर, झेंग गुओली जैसे कलाकार हैं. फिल्म भारत में तीन फरवरी को रिलीज होगी. जैकी चैन इस फिल्‍म की पूरी कास्‍ट के साथ कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आने वाले हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com