सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के बाद वरुण धवन की 'जुड़वा 2' के लिए ट्विटर ने लॉन्‍च किया इमोजी

इससे पहले ट्विटर इंडिया सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के लिए भी इमोजी लॉन्‍च कर चुका है. वरुण धवन की यह फिल्‍म भी असल में सलमान खान की फिल्‍म 'जुडवां' का ही सीक्‍वेल है.

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के बाद वरुण धवन की 'जुड़वा 2' के लिए ट्विटर ने लॉन्‍च किया इमोजी

खास बातें

  • ट्विटर इंडिया ने 'जुडवां 2' के लिए जारी किया इमोजी
  • इमोजी में नजर आ रहे हैं डबल रोल वाले वरुण धवन
  • सोमवार को फिल्‍म की टीम के साथ रिलीज किया गया था ट्रेलर
नई दिल्‍ली:

ट्विटर इंडिया ने अब वरुण धवन की फिल्‍म 'जुड़वां 2' के लिए नया इमोजी लॉन्‍च किया है. इस फिल्‍म में वरुण धवन डबल रोल में नजर आने वाले हैं और इस इमोजी में वरुण के यह दोनों ही रूप नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले ट्विटर इंडिया सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के लिए भी इमोजी लॉन्‍च कर चुका है. इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि वरुण धवन की यह फिल्‍म भी असल में सलमान खान की फिल्‍म 'जुडवां' का ही सीक्‍वेल है. वरुण ने भी अपने इस नए इमोजी वाले हैशटैग के साथ ट्वीट किए हैं. सोमवार को रिलीज हुए 'जुडवां 2' के ट्रेलर के बाद से ही वरुण और इस फिल्‍म की टीम को बॉलीवुड के सितारों से काफी तारीफ मिल रही है.

यह भी पढ़ें: 'यह क्‍या...! प्रेग्‍नेंट ईशा देओल फिर से कर रही हैं शादी
 



वरुण धवन और 'जुड़वां 2' की टीम ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. साल 1997 में सलमान खान स्टारर फिल्म 'जुड़वां' की सीक्वल 'जुड़वां 2' का निर्देशन पहली फिल्‍म के डायरेक्‍टर डेविड धवन ने ही किया है. पिता डेविड धवन और बेटे वरुण धवन की जोड़ी इससे पहले हिट फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुकी है. वरुण ने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की है और अपने डबल रोल के लिए अपनी डाइट से लेकर एक्‍सरसाइज में वह मेहनत करते नजर आए हैं.
 
varun dhawan instagram


यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान के शेप में आते ही शुरू हो गया ‘वीरे दी वेडिंग’ पर काम

बताते चलें कि फिल्म में वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. ट्रेलर में तिकड़ी टन टना टन.. और ऊंची है बिल्डिंग जैसे गानों पर थिरक रहे हैं. 'जुड़वां-2' 29 सितंबर यानी दशहरे के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस करेंगे.

VIDEO: फिल्‍म रिव्यू : आपको बोर नहीं होने देगी जॉन-वरुण की 'ढिशूम'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com