NDTV Khabar

जन्मदिन पर बोले सोनू सूद, जिंदगी भर रहेगा इस बात का पछतावा

'दबंग' के अभिनेता ने सोनू सूद ने कहा, "उन्हें हमेशा इस बात का पछतावा रहेगा कि अब तक जो भी कुछ उन्होंने पाया, उसे देखने के लिए उनके माता-पिता मौजूद नहीं हैं"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जन्मदिन पर बोले सोनू सूद, जिंदगी भर रहेगा इस बात का पछतावा

खास बातें

  1. 42वें जन्मदिन पर मीडिया से रूबरू हुए सोनू सूद
  2. काश मेरी सफलता मां देख पाती : सोनू सूद
  3. अच्छी कद-काठी के लिए सख्त अनुशासन की आवश्यकता : सोनू सूद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को अपने 42वें जन्मदिन के अवसर पर कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि वह और पहले सफल नहीं हो पाए तथा उनकी मां उनकी सफलता का गवाह नहीं बन सकीं. यह पूछे जाने पर कि वह अपने जीवन में और कुछ क्या बदलाव चाहते थे? सोनू ने आईएएनएस से कहा, "काश मैं पहले ही सफलता हासिल कर लिया होता, ताकि मेरी मां इसे देख सकतीं. वह मेरी फिल्में देख सकतीं, मेरी उपलिब्धयां देख सकतीं, जो उनके जाने के बाद मुझे हासिल हुईं."

'दबंग' के अभिनेता ने कहा कि उन्हें हमेशा इस बात का पछतावा रहेगा कि अब तक जो भी कुछ उन्होंने पाया है, उसे देखने के लिए उनके माता-पिता मौजूद नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दी थी अनिल कपूर को कभी ब्रेक न लेने की सलाह


जन्मदिन पर क्या वह काम कर रहे हैं? सोनू ने कहा, "मैं जन्मदिन पर घूमने जा रहा हूं. अबू धाबी में बड़े प्रोग्राम की योजना है, इसलिए मुझे विश्वास है कि कुछ करने के लिए यह अच्छा दिन है. इस तरह मैं अपने जन्मदिन का जश्न मना रहा हूं."

सोनू को केवल अभिनय कौशल के लिए ही नहीं, बल्कि उनकी कद-काठी के लिए भी सराहा जा चुका है. फिटनेस के बारे में उनका कहना है कि वह लोगों से प्रेरित होते हैं. अच्छी कद-काठी प्राप्त करने के लिए सख्त अनुशासन की आवश्यकता होती है.

ये भी पढ़ें: शबाना आजमी का खुलासा: कॉलेज के दिनों में इन्होंने मुझे खूब फटकार लगाई...

उन्होंने कहा, "आप चाहे इस फिल्म उद्योग में अभिनेता हैं या इंजीनियर या आप किसी और पेशें में हैं, अगर आप अपने शरीर का सम्मान और देखभाल करते हैं तो मैं समझता हूं कि सभी चीजें अपनी जगह सही हो जाती हैं."

टिप्पणियां

VIDEO: जानें किस सपने की बात कर रहे हैं सोनू सूद......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement