Tanushree Dutta Latest Look: नए अवतार में नजर आईं तनुश्री दत्ता, लोगों ने पूछा Weight Loss किया क्‍या...

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) काले रंग के परिधान में कहर ढाती नजर आईं. बॉलीवुड अदाकारा (Bollywood Actress) ब्यूटी क्वींस की तरह कमर पर आत्मविश्वास के साथ हाथ रखें पोज देती नजर आईं. सोशल मीडिया पर तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta Weight Loss) के नए अवतार (Tanushree Dutta Latest Look) की तस्‍वीरें इस समय खूब साझा की जा रही हैं. कुछ तस्‍वीरें में तो यूजर्स उनकी पहले और अब की तस्‍वीरों की तुलना (Then and Now) कर रहे हैं.

Tanushree Dutta Latest Look: नए अवतार में नजर आईं तनुश्री दत्ता, लोगों ने पूछा Weight Loss किया क्‍या...

पूर्व ब्यूटी क्वीन तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) काले रंग के परिधान में कहर ढाती नजर आईं. बॉलीवुड अदाकारा (Bollywood Actress) ब्यूटी क्वींस की तरह कमर पर आत्मविश्वास के साथ हाथ रखें पोज देती नजर आईं. सोशल मीडिया पर तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta Weight Loss) के नए अवतार (Tanushree Dutta Latest Look) की तस्‍वीरें इस समय खूब साझा की जा रही हैं. कुछ तस्‍वीरें में तो यूजर्स उनकी पहले और अब की तस्‍वीरों की तुलना (Then and Now) कर रहे हैं.  कुछ लोगों ने तो इसे फैट टू फिट (Fat To Fit) का टैग तक दे दिया. सोशल मीडिया पर गुरुवार को साझा की गईं तस्वीरों के कैप्शन में तनुश्री ने लिखा, "वर्सोवा में एक स्थानीय मुंबई हॉटस्पॉट पर कुछ रैंडम क्लिक." तनुश्री की ये तस्वीरें जहां कुछ प्रशंसकों को शानदार लगीं तो कुछ ने पाया कि उन्होंने अपना वजन कम किया है. बहरहाल, यह तो तनुश्री दत्ता ही बता सकती हैं क‍ि वजन कम करने (Weight Loss) के लिए उन्‍होंने क्‍या ट्र‍िक्‍स अपनाए या उनके तेजी से वजन कम करने के पीछे असल में डाइट कैसी थी. लेकिन क्‍योंकि हम जानते हैं कि हमारे पाठकों को इस बात में पूरी दिलचस्‍पी है और वह जानना चाहते हैं क‍ि तनुश्री दत्ता ने कैसे इतना वजन कम  Tanushree Dutta Then Ane Now) किया, तो आपके लिए हमने रुख किया तनुश्री दत्ता के सोशल नेटवर्किंग अकाउंट्स का और कुछ-कुछ जो हमें पता चला वो ऐसा है. 


यहां देखें तनुश्री दत्ता का नया अवतार (Tanushree Dutta Latest Look) 

How To Lose Belly Fat: देखते ही देखते वजन और पेट की चर्बी को गायब कर देंगी ये 4 चीजें!

Just some random clicks at a local Mumbai hotspot in Versova.

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on


तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) खुद को फिट रखने के लिए लगातार जिम करती हैं. कई बार वे अपने जिम के दौरान के वीड‍ियो भी शेयर करती हैं. जिम में तनुश्री को ट्रेडमिल, रनिंग और वेट लिफ्ट‍िंग करते देखा जा सकता है. यह एक्‍सरसाइज आपकी एब्‍स और बॉटी को टोन करने में मदद करती हैं. 


हाल ही में तनुश्री ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर तरबूज की तस्‍वीर साझा की. जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है क‍ि वह हेल्‍दी और बेलेंस्‍ड डाइट लेना पसंद करती हैं. 

Weight Loss Tips: कैसे तेजी से वजन कम कर पेट की चर्बी को गायब करने में मददगार है अश्वगंधा, पढ़ें अश्वगंधा के फायदे

इससे पहले तनुश्री ने अपने आहार की एक और तस्‍वीर साझा की हुई है, जिसमें आप थाली में बाजरे की रोटी, लौकी की सब्‍जी, पीनट चटनी और ऑल‍िव ऑयल में तैयार एग फ्राई है. सभी चीजें संतुल‍ित आहार की ओर इशारा करती हैं. 


बाजरे के फायदे वजन कम करने में: जो लोग बढ़ते वजन से परेशान हैं और अपना वजन कम करना चाहते हैं, उन्हें भी अपने खाने में बाजरे की रोटी को शामिल करना चाहिए. फाइबर की उच्च मात्रा होने की वजह से यह आपको जल्दी भूख नहीं लगने देती.

Vitamin D Deficiency: रोज बस आधा घंटा करें ये काम, नहीं होंगी ये बीमारियां!


वजन कम करने में अंडे के फायदे: अंडा आपके वजन को कंट्रोल करने में काफी मददगार है. अंडा खाने के बाद भूख शांत हो जाती है. इसे खाने के बाद देर तक आपका पेट भरा रहता है और आप ओवरईटिंग से बच जाते हैं. अगर आप अपना वजन कम करना चाहते हैं तो अंडे का सिर्फ सफेद भाग ही खाएं क्‍योंकि पीले वाले हिस्‍से में कॉलेस्‍ट्रोल काफी ज्‍यादा होता है. 


तनुश्री ने अपने एक पोस्‍ट में बताया क‍ि वे आहार में हरे काले चने भी लेती हैं. 

वजन कम करने में चने के फायदे: चने में भरपूर मात्रा फाइबर होता है जो मोटापा कम करने में आपकी मदद कर सकता है. ऐसे में अगर आप वजन कम करना चाहते हैं तो रोजाना सुबह भीगे चने का सेवन कर सकते हैं.  

अब उनके इस बदले हुए अवतार के पीछे की असली वजह और राज तो तनुश्री ही बता सकती हैं, लेकिन अगर उनकी प्रोफाइल से अंदाजा लगाया जाए तो संतुलित आहार और व्‍यायाम उनकी फिटनेस का राज लगते हैं. (इनपुट- आईएएनएस)

और खबरों के लिए क्लिक करें.

Belly Fat: फूले हुए पेट को करना है अंदर, तो पिएं ये 3 जूस, जल्द मिलेगा मोटापे से छुटकारा

Weight Loss: बढ़ रहा है बच्चे का मोटापा तो करें ये उपाय, हर बीमारी से रहेगा दूर! 

Lemon Water Side Effects: नींबू पानी वजन घटाने में है मददगार, साइडइफेक्ट जानकर भी रह जाएंगे हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Weight Loss: रनिंग और जॉगिंग वजन घटाने में मददगार हैं या बढ़ाने में? जानें दोनों में से कौन सी ज्यादा फायदेमंद