NDTV Khabar

पुल से गिरकर हुई इस एक्टर की मौत, Instagram पर लिखा- मैं अच्छा आदमी नहीं बन सका...

एक्टर आइजैक कैपी (Isaac Kappy) की अमेरिका के एरिजोना में पुल से गिरकर मौत हो गई है. 42 वर्षीय आइजैक कैपी हॉलीवुड फिल्म 'थॉर (Thor)' और 'टर्मिनेटरः सैल्वेशन (Terminator: Salvation)' में नजर आ चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुल से गिरकर हुई इस एक्टर की मौत, Instagram पर लिखा- मैं अच्छा आदमी नहीं बन सका...

हॉलीवुड एक्टर आइजैक कैपी (Isaac Kappy) का निधन

खास बातें

  1. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है पोस्ट
  2. निधन से पहले की है ये पोस्ट
  3. अपनी जिंदगी के बारे में लिखी है कई बातें
नई दिल्ली:

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर आइजैक कैपी (Isaac Kappy) की अमेरिका के एरिजोना में पुल से गिरकर मौत हो गई है. 42 वर्षीय आइजैक कैपी (Isaac Kappy) हॉलीवुड फिल्म 'थॉर (Thor)' और 'टर्मिनेटरः सैल्वेशन (Terminator: Salvation)' में नजर आ चुके हैं. आइजैक कैपी (Isaac Kappy) ने पुल से गिरने से पहले एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट भी लिखी थी, जिसमें हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर आइजैक कैपी ने लिखा था कि वह बहुत ही बुरे इंसान हैं और उन्होंने पैसे के लिए लोगों का इस्तेमाल किया है.

गेम के चक्कर में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बना ली अपनी कुछ ऐसी हालत- देखें Video

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर आइजैक कैपी (Isaac Kappy) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा थाः 'मैं अच्छा आदमी नहीं बन सका. मैं बहुत सारे लोगों को धोखा दिया...मैंने नशीली दवाएं बेचीं...मेरे ऊपर कर्ज ता. मैं सिगरेट, शराब और नशीले पदार्थों के जरिये अपने शरीर का गलत तरीके से दोहन भी किया.  पोस्ट के आखिरी में आइजैक कैपी ने लिखा है कि उनके लिए ये सबक काफी देरी से मिला है लेकिन यह दूसरे लोगों को प्रेरित कर सके.'


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

टिप्पणियां

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर आइजैक कैपी (Isaac Kappy) ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा थाः 'उस आदमी से सावधान रहें जिसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है, जिसके पास बचाने के लिए कुछ नहीं है.' पिछले साल आइजैक कैपी उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने एक पार्टी में माइकल जैकसन की बेटी पेरिस जैकसन (Paris Jackson) पर कथित तौर पर पर हमला किया था. आइजैक कैपी 'ब्रेकिंग बैड' में भी नजर आ चुके हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement