अमेरिकी रैपर एसैप रॉकी हमले में पाए गए दोषी, मिली ये सजा

हॉलीवुड एक्टर एसैप रॉकी (Asap Rocky) को स्टॉकहोम में एक हाथापाई में दोषी साबित हुए हैं, जिसके बाद उन्हें कोर्ट से सजा मिली है.

अमेरिकी रैपर एसैप रॉकी हमले में पाए गए दोषी, मिली ये सजा

हॉलीवुड रैपर एसैप रॉकी (Asap Rocky) पर आरोप हुआ साबित

खास बातें

  • हॉलीवुड रैपर एसैप रॉकी पर आरोप हुआ साबित
  • स्टॉकहोम में की थी हाथापाई
  • जज ने लगाया जुर्माना
नई दिल्ली:

अमेरिकी रैपर एसैप रॉकी (Asap Rocky) और उनके दो साथियों को स्वीडन में एक न्यायाधीश ने को हमले का दोषी पाया, जिसके बाद उन्हें कारावास की सजा दी गई है. इस मामले ने मीडिया में खूब सूर्खियां बटोरी. रिपोर्ट के मुताबिक, 30 वर्षीय हार्लेम (Harlem) एक्टर एसैप रॉकी (Asap Rocky) उर्फ रकीम मेयर्स और उनके कुछ दोस्त 30 जून को स्टॉकहोम में हुए एक झगड़े में शामिल थे. रैपर और उनके साथियों ने दावा किया था कि उन्होंने आत्मरक्षा के लिए हाथापाई की लेकिन इस बात को ये लोग सच साबित नहीं कर पाए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का मुंबई में निधन, दिल और फेफड़ों की बीमारी से थीं पीड़ित

जज के मुताबिक, 'आरोपी रॉकी ने पीड़ित के साथ हाथापाई की और उसे जमीन पर लिटाकर लातें मारी. इतना ही नहीं रॉकी (Asap Rocky) ने उसे जमीन पर पटक दिया और उसके हाथ पर चढ़ गया.' उन्होंने आगे कहा, 'पीड़ित ने आरोप लगाया है कि हमले की शुरुआत में पहले उसे पीछे उसके सिर पर एक कांच की बोतल से वार किया गया था.'

Video: ट्रैक्टरों की मदद से यूं फहराया तिरंगा, एक्ट्रेस बोली- Happy independence day

पीड़ित मुस्तफा जाफरी ने इस हमले को लेकर मुआवजे की मांग की थी, लेकिन इसकी राशि कम थी.  इस हाथापाई में उसे कई चोटें आई जिसके लिए उसे मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है. रॉकी और उनके दो और साथियों को इस मामले में दोषी पाया गया जबकि अन्य दो को छोड़ दिया गया. अब इस मामले में दोषियों को मुकदमे से पहले हिरासत में रखे जाने के समय कोर्ट द्वारा आदेशित की गई राशि की भरपाई करनी होगी. जिसके लिए हर एक को 92,937 रुपये का भुगतान करना होगा.

Newsbeep

बता दें रॉकी (Asap Rocky) और दो अन्य को एक महीने के लिए हिरासत में रखा गया था. ये हमला उस वक्त हुआ जब रॉकी शहर में किसी समारोह में परफॉर्म करने के लिए मौजूद था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...