NDTV Khabar

Amy Winehouse के पिता का दावा: भूत बनकर उनसे मिलने आती है सिंगर बेटी

वाइनहाउस के पिता के मुताबिक, वह कई सालों से यह सोच रहे थे कि उनकी बेटी किसी भी वेश या आकार में उनसे मिलने आएगी और वह शारीरिक रूप से तो नहीं लेकिन आत्मा के रूप में हमेशा आती रहती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Amy Winehouse के पिता का दावा: भूत बनकर उनसे मिलने आती है सिंगर बेटी

जुलाई 2011 में अपने घर पर मृत पाई गई थीं सिंगर एमी वाइनहाउस.

खास बातें

  1. 23 जुलाई, 2011 को हुआ था एमी वाइनहाउस का निधन
  2. एमी के पिता ने किया दावा: भूत बनकर उनसे मिलने आती है बेटी
  3. साल 2008 में ग्रेमी और ब्रिट अवॉर्ड विजेता रही थीं एमी
लंदन: ग्रेमी और ब्रिट अवॉर्ड विजेता रहीं हॉलीवुड सिंगर एमी वाइनहाउस को दुनिया से अलविदा कहे 6 साल बीत चुके हैं. लेकिन उनके पिता ने एक अजीबोगरीब दावा किया है कि उनकी बेटी की आत्मा उनसे एक काले पक्षी और भूत के रूप में मिलने आती है. दिवंगत गायिका के पिता मिच वाइनहाउस ने 'द सन' को बताया कि उनकी बेटी की आत्मा उनके केंट स्थित पारिवारिक घर में मिलने आती है. बता दें, एमी का निधन 23 जुलाई, 2011 को हुआ था. 27 वर्षीय गायिका शराब के नशे में अपने घर पर मृत पाई गई थीं.  

हीरो से #ZERO बने शाहरुख खान, सामने आया नई फिल्म का Teaser
 
amy winehouse

वाइनहाउस के पिता के मुताबिक, वह कई सालों से यह सोच रहे थे कि उनकी बेटी किसी भी वेश या आकार में उनसे मिलने आएगी और वह शारीरिक रूप से तो नहीं लेकिन आत्मा के रूप में हमेशा आती रहती है.

Priyanka Chopra का आया हैरान करने वाला ब्यान, बोलीं- ...मुझे पसंद हैं पीछा करने वाले

उन्होंने कहा, "उसकी आत्मा आती है और उनके बिस्तर के कोने में बैठती है. वह सिर्फ वहां बैठती है और उसका सुंदर चेहरा बिल्कुल मेरी बेटी जैसा लगता है. वह मुझे देखती है. मैं उससे कहता हूं, 'क्या तुम ठीक हो?'. क्योंकि मैं उसके वहां होने से थोड़ा बेचैन हो जाता हूं. लेकिन एक तरह से यह अच्छा है कि वह यहां है और मेरे आस-पास है.” उनके पिता ने बताया कि उनकी बेटी अपने जन्मदिन (14 सितंबर) के दौरान उनके आस-पास होती है. वह कभी-कभी काले पक्षी के वेश में आती है. ठीक वैसे ही जैसा उसने बांह पर टैटू बना रखा था.

टाइगर श्रॉफ ने Disha Patani के साथ श्रीलंका में मनाया New Year, Video हुआ Viral

टिप्पणियां
बता दें, एमी वाइनहाउस का जन्म 14 सितंबर 1983 में एक यहूदी परिवार में हुआ था. संगीत की धरोहर उन्हें अपने परिवार से ही मिला. वाइनहाउस का करियर 2007 से बिगड़ने लगा जब उनकी शादी वीडियो प्रोड्यूसर ब्लेक सिविल फील्डर से हुई. 2008 में उन्हें फेफडों से जुड़ी बीमारी हुई और डॉक्टरों ने उन्हें चेतावनी दी कि अगर वे नशा करती रहीं तो उनकी जान को भी खतरा हो सकता है. इसी साल उन्होंने ग्रेमी और ब्रिट अवॉर्ड जीता था. शराब और ड्रग्स की लत के चलते एमी ने कठिन समय बिताया था. नशे की लत दूर करने के लिए वो कुछ समय एक नशा मुक्ति केंद्र में भी रह चुकी थीं. 23 जुलाई, 2011 को एमी अपने उत्तरी लंदन के घर में मृत पाई गई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट : भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement