Avengers: Infinity War का फर्स्ट लुक रिलीज, एक ही फिल्म में साथ आ रहे सारे धाकड़ Superhero

एवेंजर्स सीरीज के फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा क्योंकि इतने सुपरहीरो उन्होंने एक साथ पहले कभी नहीं देखे होंगे.

Avengers: Infinity War का फर्स्ट लुक रिलीज, एक ही फिल्म में साथ आ रहे सारे धाकड़ Superhero

एवेंजर्सः इनफिनिटी वार

खास बातें

  • एवेंजर्स सीरीज की तीसरी फिल्म का फर्स्ट लुक
  • आयरन मैन से स्पाइडर मैन तक, साथ होंगे सारे सुपरहीरो
  • अगले साल 4 मई को रिलीज होगी 'एवेंजर्सः इनफिनिटी वार'
नई दिल्ली:

आयरन मैन, थॉर, द हल्क, कैप्टेन अमेरिका, ब्लैक विडो, हॉकआई, विजन, स्पाइडरमैन की वापसी हो गई है और इस बार उनका साथ देने के लिए 'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी' के सुपरहीरो भी आ रहे हैं. यानी एक साथ धरती को बचाने वाले सारे धाकड़ सुपरहीरो की वापसी हो रही है. ये सब Avengers: Infinity War (एवेंजर्सः इनफिनिटी वार) में एक साथ नजर आएंगे. एवेंजर्स सीरीज के फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा क्योंकि इतने सुपरहीरो उन्होंने एक साथ पहले कभी नहीं देखे होंगे.

Music Video में सिंगर को केला खाना पड़ा महंगा: हुईं गिरफ्तार, मिल सकती है 3 साल की सजा​

Video: हो जाइए होशियार, इस बार अमेरिका से पहले भारत में आएंगे डाइनोसॉर

मारवल स्टूडियो की ये सीरीज भारत में भी सुपरहिट है. इस बार इन सुपरहीरो का मुकाबला शक्तिशाली थानोस से है. उसका लक्ष्य यूनिवर्स को तबाह करने का है. Avengers: Infinity War में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवान्स, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन, मार्क रूफैलो, एंथनी मैकी, जेरेमी रेने, एलिजाबथ ओलसन, पॉल बेटनी, क्रिस प्रैट, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, टॉम हॉलैड, चैडविक बोसमैन, जोश ब्रोलिन, डॉन चीडल, सेबस्टियन स्टैन, ग्वायनेथ पाल्त्रो, जो सल्डाना, डेव बतिस्ता, कैरेन जिलियन, ब्रैडले कूपर और विन डीजल नजर आएंगे. इस लिस्ट से ही आप समझ गए होंगे कि हॉलीवुड का कोई टॉप स्टार ऐसा नहीं है जो इस फिल्म में नजर नहीं आएगा. फिल्म को एंथनी और जो रूसो डायरेक्ट कर रहे हैं. Avengers: Infinity War अगले साल 4 मई को अमेरिका में रिलीज होगी.

VIDEO: संजय मिश्रा और रणवीर शौरी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com