NDTV Khabar

Captain Marvel Box Office Collection Day 3: 'कैप्टन मार्वल' ने मचाया तहलका, पहले वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

Captain Marvel Box Office Report: सुपरवुमन 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) की इंडिया में धमाकेदार एंट्री हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Captain Marvel Box Office Collection Day 3: 'कैप्टन मार्वल' ने मचाया तहलका, पहले वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

Captain Marvel Box Office Collection Day 3: 'कैप्टन मार्वल' फिल्म के स्टार कास्ट

खास बातें

  1. 'कैप्टन मार्वल' हुई ब्लॉकबस्टर
  2. पहले वीकेंड पर कमाए इतने करोड़
  3. सुपरवुमन फिल्म की जबरदस्त डिमांड
नई दिल्ली:

Captain Marvel Box Office Collection Day 3: सुपरवुमन 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) की इंडिया में धमाकेदार एंट्री हुई है. मार्वल की एवेंजर्स (Avengers) सीरीज की अगली फिल्म 'एंडगेम' (Endgame) शामिल होने जा रही सुपरवुमन 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. ऐसे में रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर डाली है. ब्री लार्सन (Brie Larson) की हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) ने इंडिया से पहले वीकेंड में 40 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर डाला है. जी हां, ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 13.01 करोड़ और दूसरे दिन शनिवार को 14.10 करोड़ रुपए का कारोबार किया. वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा दी गई जानकारी की माने तो रविवार को फिल्म ने करीब 13.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. कुल मिलाकर पहले वीकेंड पर 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली नंबर 1' का फर्स्ट लुक, कुछ यूं मचाएंगे धमाल


कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) में हॉलीवुड एक्ट्रेस (Hollywood Actress) ब्री लार्सन (Brie Larson) ने शानदार एक्टिंग का नमूना देकर दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. ब्री लार्सन (Brie Larson) ने जिस तरह से खुद को सुपरवुमन के तौर पर प्रेजेंट किया है, वह काबिलेतारीफ है. हालांकि दर्शकों को यह मालूम है कि एवेंजर्स सीरीज की अगली फिल्म 'एंडगेम' में जबरदस्त धमाल मचने वाला है. अब देखना है कि कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) को भारतीय फैन्स किस हद तक प्यार देते हैं.

 

 

कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) फिल्म ने पहले वीकेंड धमाल मचाते हुए यह संकेत दे दिया है कि बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार के सामने सुपरहीरोज की फिल्में टक्कर देती हैं. कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) नए सुपरहीरो की दमदार एंट्री ने लोगों के दिल जीत लिया है. 

Badla Box Office Collection Day 3: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने जमाया रंग, पहले वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

देखें ट्रेलर-

 

माना जा रहा है कि एवेंजर्स (Avengers) में कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) सबसे ताकतवर और सुपरपॉवर वाले सुपरहीरोज में से एक हैं. महिला सुपरहीरो को इस तरह से पर्दे पर दर्शाया गया है कि सिनेमाहॉल में मौजूद दर्शक तालियां बजाए बिना खुद को रोक नहीं पाए. हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन (Brie Larson) ने कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) के रोल को न्याय दिया है. यदि सुपरहीरो (Superhero) कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) के जन्म होने की वजह को पिछले सुपरहीरोज से तुलना करेंगे तो यह थोड़ी कम साबित होगी. 

टिप्पणियां

कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) का जन्म कैसे होता है और कैसे वीक वुमन से पॉवरफुल वुमन बनती हैं; इसकी कहानी बिल्कुल उसी तरह है जैसे पिछले एवेंजर्स के सुपरहीरोज. क्लाइमेक्स के सीन्स जबरदस्त है और कहानी को एवेंजर्स का चौथा पार्ट 'एंडगेम' (Endgame) को जोड़ दिया जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement