NDTV Khabar

निक जोनास 'जुमांजी' के सीक्वल में मचाएंगे धमाल, इन स्टार्स की होगी वापसी

पॉप गायक निक जोनस (Nick Jonas) 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' (Jumanji: Welcome to the Jungle) के सीक्वल में वापसी कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निक जोनास 'जुमांजी' के सीक्वल में मचाएंगे धमाल, इन स्टार्स की होगी वापसी

निक जोनास (Nick Jonas) - फाइल फोटो

खास बातें

  1. 'जुमांजी' के सीक्वल में दिखेंगे निक जोनास
  2. निक जोनास की होगी अहम भूमिका
  3. ड्वेन जॉनसन भी होंगे साथ
नई दिल्ली:

पॉप गायक निक जोनस (Nick Jonas) 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' (Jumanji: Welcome to the Jungle) के सीक्वल में वापसी कर रहे हैं. इसमें वह जेफरसन 'सीप्लेन' मैकडोनो के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे. फिल्म की कहानी का अभी खुलासा नहीं हुआ है. वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson), जैक ब्लैक, केविन हार्ट, और करेन गिलन भी वापसी के लिए तैयार हैं और अक्वाफिना से महत्वपूर्ण भूमिका के लिए बातचीत चल रही है. डैनी डेविटो और डैनी ग्लोवर भी कलाकारों की टीम में शामिल हो गए हैं, और पहली फिल्म के चार किशोर भी वापसी कर रहे हैं.

BJP सांसद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'भाग्यशाली हूं कि #MeToo कैंपेन में मेरा नाम नहीं आया...'

जेक कसदन पटकथा का निर्देशन करेंगे, जिसे उन्होंने स्कॉट रोसेनबर्ग और जेफ पिंकनर के साथ लिखा था. यह फिल्म 'स्टार वार्स : एपिसोड आईएक्स' लॉन्च होने से एक सप्ताह पहले 13 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' वर्ष 1995 की हिट फिल्म 'जुमांजी' का सीक्वल था, जिसमें रॉबिन विलियम्स मुख्य किरदार में थे.


पुराना ट्रेलर-

Rose Day पर पंजाबी सॉन्ग 'गुलाब' ने मचाया धमाल, Valentines Day की कुछ यूं हुई शुरुआत- देखें Video

बता दें, निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी दिसंबर, 2018 में जोधपुर में हुई थी. प्रियंका चोपड़ा शो पर अपनी हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' को प्रमोट करने आई थी. ये फिल्म 13 फरवरी को अमेरिका में रिलीज हो रही है.  प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिन पहले एलन डीजेनेरेस के शो में खुलासा किया था कि शादी के दौरान पूरे समय उनकी मम्मी गुस्से में थीं. इसकी वजह उन्होंने शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को बताया था. प्रियंका चोपड़ा की मम्मी के मुताबिक कई अहम लोग छूट गए थे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement