Me Too अभियान से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, बताया बचपन में हुआ था कुछ ऐसा

Me Too अभियान के जरिए देश दुनिया की दिग्गज महिलाएं अपना दर्द शेयर कर चुकी हैं. इस लिस्ट में हॉलीवुड की जूलियाना मूर (Julianne Moore) का नाम भी जुड़ गया है.

Me Too अभियान से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, बताया बचपन में हुआ था कुछ ऐसा

Me Too अभियान से जुड़ा एक और बड़ा नाम

नई दिल्ली:

Me Too पर चर्चा करते हुए हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलियाना मूर (Julianne Moore) ने कहा कि सालों से महिलाओं से किसी भी तरह के अभद्र बर्ताव को बर्दाश्त करने की उम्मीद की जाती रही है. जूलियाना मूर (Julianne Moore) ने कहा कि हमने यह तय कर लिया है कि पुरुषों को कुछ चीजें करने की अनुमति हैं. यहां तक कि अगर कोई अनजान व्यक्ति मुलाकात के दौरान हाथ मिलाने के बदले किस कर ले तो हमसे बर्दाश्त करने की उम्मीद ही की जाती थी. हमसे कहा जाता था कि यह चीजें तो बस दोस्ताना रवैया वाली हैं.

कुमार सानू की पहली परफॉर्मेंस पर उनके पापा ने किया था कुछ ऐसा, बताते हुए आज भी हो जाते हैं दुखी

लोकसभा चुनावों में BJP को 303 सीटें मिलने पर शाहरुख खान ने कह दी यह बात, वायरल हो गया ट्वीट

48 साल की मूर ने एक मैगजीन से इंटरव्यू में कहा कि उन्हें यह कभी अच्छा नहीं लगता था. मुझे याद है कि बचपन में मुझे ऐसी असहज स्थिति से गुजरना पड़ा था और मैं कुछ नहीं कह पाई थी. मैंने अपनी बहन को बताया था. वह भी ऐसी स्थिति का सामना कर चुकी थी. इसलिए मुझे लगता है कि आज जो खुल कर चर्चा हो रही है वह बहुत सही है.

 अजय देवगन की फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी, अब तक का कलेक्शन इतने करोड़

निर्माता निर्देशक बैर्ट फ्रैन्डलिक से विवाह करने वाले मूर का कहना है कि ‘मी टू' जैसी बातचीत महत्वपूर्ण है. बता दें जूलियाना मूरे, द लॉस्ट वर्ल्ड जुरासिक पार्क और नॉन स्टॉप जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में कर चुकी हैं. 

Newsbeep

इनपुट- IANS

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...