NDTV Khabar

लोकसभा चुनावों में BJP को 303 सीटें मिलने पर शाहरुख खान ने कह दी यह बात, वायरल हो गया ट्वीट

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) को बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनावों में BJP को 303 सीटें मिलने पर शाहरुख खान ने कह दी यह बात, वायरल हो गया ट्वीट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) को दी बधाई

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे (Lok Sabha Election 2019 Result) आ चुके हैं और केंद्र में मोदी सरकार (Modi 2.0) अपने दूसरे कार्यकाल की तैयारियों में है. नतीजों के आने के साथ ही देश-दुनिया से पीएम मोदी (PM Modi) को बधाई देने का सिलसिला चल निकला. इसी कड़ी में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) को बधाई दी है. शाहरुख  (Shahrukh Khan) ने अपने ही अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. शाहरुख़  (Shahrukh Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, हम  बतौर प्राउड इंडियंस, बड़ी क्लेरिटी के साथ स्थापना की है. और अब हमें जरुरत है कि इसके पीछे चले और नई आशा और सपनों के साथ काम करें. इलेक्टोरल मैंडेट और डेमोक्रेसी विजयी है. पीएम नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi), बीजेपी (BJP) और उनके लीडर्स को बड़ी बधाई. 

Election Results 2019: कौन जीता कौन हारा, देखें पूरी लिस्ट


बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने पीएम मोदी को दी सलाह- देश को धन्यवाद देने का सबसे अच्छा तरीका सावरकर को भारत रत्न देना

बता दें कि चुनाव (Lok Sabha Election 2019) से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को टैग करते हुए निवेदन किया था कि वह जनता से चुनाव में मतदान करने का आग्रह करें. पीएम मोदी (PM Modi) के ट्वीट के बाद सभी बॉलीवुड कलाकारों ने जनता से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की थी. पीएम मोदी (PM Modi) के आग्रह पर शाहरुख ने बिल्कुल अलग अंदाज में लोगों से वोट करने की अपील की थी. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपील का तरीका पीएम मोदी (PM Modi) को खूब भाया था. उन्होंने शाहरुख खान की तारीफ भी की थी. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया शेर, कहा- राजनीति के कीचड़ में...

टिप्पणियां

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनी फिल्म 24 मई को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की भूमिका अदा की है. इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement