NDTV Khabar

फ्लाइट में बैठने से रोका तो बम विस्फोट करने की दी धमकी, बुरे फंसे सिंगर के बेटे

हॉलीवुड सिंगर लियोनेल रिची के बेटे माइल्स ब्रॉकमैन रिची, जिन्हें माइल्स रिची के नाम से भी जाना जाता है, को यहां बम विस्फोट करने की धमकी देने पर हिरासत में ले लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लाइट में बैठने से रोका तो बम विस्फोट करने की दी धमकी, बुरे फंसे सिंगर के बेटे

अमेरिकन सिंगर लियोनेल रिची के बेटे माइल्स ब्रॉकमैन रिची

खास बातें

  1. लियोनेल रिची का बेटा हिरासत में
  2. बम विस्फोट करने की दी थी धमकी
  3. झूठी धमकी पर हुई सख्त कार्रवाई
नई दिल्ली:

हॉलीवुड सिंगर लियोनेल रिची के बेटे माइल्स ब्रॉकमैन रिची, जिन्हें माइल्स रिची के नाम से भी जाना जाता है, को यहां बम विस्फोट करने की धमकी देने पर हिरासत में ले लिया गया. 24 वर्षीय मॉडल ने 19 जनवरी को लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर अधिकारियों के साथ एक विवाद के दौरान बम विस्फोट करने की धमकी दी थी. 'टीएमजेड डॉट कॉम' के अनुसार, यह सब उस समय हुआ जब माइल्स एक फ्लाइट में जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें बिना कारण बताए अनुमति नहीं दी गई. फिर कथित रूप से उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने बम विस्फोट करने की धमकी दी. उन्होंने दावा किया कि अगर उन्हें विमान में नहीं बैठने दिया गया तो उनके बैग में बम रखा है और वह विस्फोट कर देंगे.

जाह्नवी कपूर को फोटोग्राफर ने कहा सारा अली खान, श्रीदेवी की बेटी का यूं आया रिएक्शन


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jessica S. (@jshermanp) on

 

जब जांच करने की कोशिश की गई तो माइल्स ने कथित तौर पर एक गार्ड को मुक्का मारा. फिर पुलिस ने पहुंचकर उन्हें हिरासत में ले लिया और उन्हें चेतावनी जारी की. कॉशन एक औपचारिक चेतावनी है, जो उस शख्स को जारी किया जाता है, जो स्वीकार करता है कि उसने छोटा अपराध किया है. ऐसे शख्स पर आरोप दर्ज नहीं किया जाता और अदालत में पेश होने की भी जरूरत नहीं है. हालांकि, कॉशन उसके स्थायी आपराधिक रिकॉर्ड पर जाती है. यह निम्न-स्तरीय अपराधों को अदालत से बाहर रखने का एक तरीका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GUILTY NEWS (@guiltynewsfr) on

 

रणवीर सिंह ने अपने बचपन का किया खुलासा, बोले- 'जब मैं चौथी क्लास में था तो...'

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक प्रवक्ता ने नाम लिए बिना बम विस्फोट की झूठी धमकी दिए जाने की घटना की पुष्टि की है. प्रवक्ता ने कहा, "शनिवार को, एक 24 वर्षीय व्यक्ति को हीथ्रो टर्मिनल 5 पर बम विस्फोट की झूठी धमकी देने के मामले में कॉशन जारी किया गया." लियोनेल रिची ने अपने बेटे के संबंध में फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement