डोनाल्ड ट्रंप की वजह से देश नहीं छोड़ेंगी माइली साइरस

माइली साइरस ने कहा, "मैं देश नहीं छोड़ रही हूं. मैं बिल्कुल भी देश नहीं छोड़ रही हूं, यह बेवकूफी होगी. क्योंकि मेरे देश छोड़ने पर तरह-तरह की बातें की जातीं. मुझे लगता है कि मुझे अपने देश से कहने के लिए एक अच्छी चीज मिल गई है." "

डोनाल्ड ट्रंप की वजह से देश नहीं छोड़ेंगी माइली साइरस

माइली साइरस (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मैं बिल्कुल भी देश नहीं छोड़ रही हूं, यह बेवकूफी होगी : माइली
  • ट्रंप के खिलाफ आवाज उठाने के लिए मंच मिला है, इसलिए नहीं छोड़ेगी देश
  • पहले कहा था- अगर ट्रंप ऑफिस संभालते हैं, तो देश छोड़कर स्वदेश लौट जाऊंगी
लॉस एंजलिस:

सिंगर माइली साइरस का कहना है कि वह राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की वजह से अमेरिका नहीं छोड़ने जा रही हैं, बल्कि वह तब तक उनके खिलाफ आवाज उठाती रहेंगी, जब तक उनके पास यह मंच है. फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके ने खबर दी है कि दि 'रेकिंग बॉल' गाने का सिंगर ने 2016 राष्ट्रपति चुनाव के दौरान कहा था कि अगर ट्रंप ऑफिस संभालते हैं, तो वह देश छोड़कर स्वदेश लौट जाएंगी, लेकिन अब उन्होंने कहा कि वह अमेरिका छोड़कर कभी नहीं जाएंगी, जब तक उनका पास आवाज उठाने के लिए मंच है. 

पढ़ें: Playboy में जिस मॉडल की न्यूड तस्वीर छपी थी, उनके बगल में दफनाए जाएंगे ह्यू हेफनर

Newsbeep

एनएमई पत्रिका के नए अंक में उन्होंने कहा, "मैं देश नहीं छोड़ रही हूं. मैं बिल्कुल भी देश नहीं छोड़ रही हूं, यह बेवकूफी होगी." उन्होंने आगे कहा, "क्योंकि मेरे देश छोड़ने पर तरह-तरह की बातें की जातीं. मुझे लगता है कि मुझे अपने देश से कहने के लिए एक अच्छी चीज मिल गई है." 
 

 

A post shared by Miley Cyrus (@mileycyrus) on


24 वर्षीय मशहूर गायिका ने माना उनकी टिप्पणी के बाद से उन्हें रोजाना प्रतिक्रिया मिल रही है. उन्होंने कहा, "मुझ पर विश्वास कीजिए, मैं अपने इंस्टग्राम पर रोजाना सुनती हूं कि 'अगर आप देश छोड़ना चाहती हैं तो चली जाइए! आप कब छोड़ रही हैं? ठीक है, लेकिन कुछ भी अच्छा नहीं होने वाला है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 'हसीना पारकर' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...