NDTV Khabar

The Rock बेटी को भी ला रहे हैं WWE के रिंग में, यूं चल रही है ट्रेनिंग- देखें Photo

हॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर में से एक और WWE के धमाकेदार रेस्लर रह चुके ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) उर्फ द रॉक (The Rock) की बेटी सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) भी अब रिंग में कदम रखने जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Rock बेटी को भी ला रहे हैं WWE के रिंग में, यूं चल रही है ट्रेनिंग- देखें Photo

द रॉक की बेटी सिमोन जॉनसन भी WWE में देने जा रही हैं दस्तक

खास बातें

  1. हॉलीवुड सुपरस्टार हैं द रॉक
  2. WWE के नाम रेस्लर रह चुके हैं
  3. अब बेटी भी रेस्लिंग में आजमाएगी किस्मत
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर में से एक और WWE के धमाकेदार रेस्लर रह चुके ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) उर्फ द रॉक (The Rock) की बेटी सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) भी अब रिंग में कदम रखने जा रही हैं. पिछले एक साल से सिमोन जॉनसन की WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग चल रही हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, हाल ही में द रॉक (The Rock) सिमोन से मिलने गए थे. सिमोन की मम्मी और द रॉक की एक्स वाइफ डैनी गार्सिया भी वूमन रेस्लर रही हैं और WWE चैंपियन भी उन्होंने जीती थी. इस तरह सिमोन जॉनसन ने भी मम्मी पापा की राह पर चलने का फैसला लिया है और इसीलिए वह जोरदार अंदाज में ट्रेनिंग भी ले रही हैं. 

WWE SummerSlam: रिंग में जब जिगरी दोस्त बन गए जानी दुश्मन तो यूं बहा खून- Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

द रॉक (The Rock) की बेटी सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) अपने परिवार से चौथी पीढ़ी की रेस्लर बनने जा रही हैं. सिमोन जॉनसन 17 साल की हैं और इस 14 अगस्त को वे 18 साल की हो जाएंगी.


WWE SummerSlam: रिंग में एंट्री करते ही शार्लट का हुआ बुरा हाल, ट्रिश ने चांटों से किया मुंह लाल

हालांकि वे 16 साल की उम्र से ट्रेनिंग के लिए जाती रही हैं, लेकिन अब वे पूरी तरह से रेस्लिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. 

हॉलीवुड स्टार द रॉक (The Rock) की बेटी सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वे 9-10 साल की उम्र से ही रेस्लिंग की दुनिया में आना चाहती थीं. वे हमेशा से रेस्लर बनना चाहती थीं. इस तरह जल्द ही द रॉक के परिवार का एक और सदस्य रिंग में तहलका मचाने आएगा.

वैसे भी WWE के लिए होने वाली ट्रेनिंग को आसान नहीं माना जाता है क्योंकि इसमें स्टंट्स के लिए बहुत ही कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है.

सिमोन के डैड रॉक जब तक WWE में रहे उनका सिक्का चलता था, और अब वे हॉलीवुड के भी बेताज बादशाह हैं. ऐसे में सिमोन से भी एक्सपेक्टेशंस काफी हाई हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement