NDTV Khabar

बेटी के साथ घर पर मिला लड़का तो 12वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस की जांच में पता चला है कि लड़का और लड़की पहले भी कई बार मिल चुके थे और इसकी जानकारी लड़की के घर वालों को भी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी के साथ घर पर मिला लड़का तो 12वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

12वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

खास बातें

  1. लड़की के परिजनों ने की पिटाई
  2. गांववालों ने भी लड़कों को पीटा
  3. पुलिस ने दर्ज किया आरोपियों के खिलाफ मामला
नई दिल्ली:

12वीं के एक छात्र की गांव वालों ने सिर्फ इस लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि वह घर पर एक लड़की के साथ मिला था. पूरा मामला त्रिपुरा के एक गांव का है. दरअसल, 12वीं में पढ़ने वाला लड़का उसी गांव की एक लड़की से प्यार करता था. घटना वाले दिन वह लड़की से मिलने उसके घर गया था. इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और गांव वालों के साथ मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इस पिटाई में लड़के की मौत हो गई. पुलिस की जांच में पता चला है कि लड़का और लड़की पहले भी कई बार मिल चुके थे और इसकी जानकारी लड़की के घर वालों को भी थी. पुलिस के अनुसार लड़की के घर वालों ने पहले भी लड़के के साथ मारपीट की थी. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़की के परिजनों समेत कुछ गांववालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

झारखंड में भीड़ ने मुस्लिम युवक की पीट पीटकर की हत्या, 'जय श्रीराम' का नारा भी लगवाया, देखें VIDEO


मृतक लड़के के चाचा ने पुलिस को बताया कि उन्हें कुछ गांव वालों ने फोन करके बताया था कि उनके भतीजे की गांव वाले पिटाई कर रहे हैं. इस सूचना के बाद मैं फौरन मौके पर पहुंचा और मैनें गांव वालों के बीच में से अपने भतीजे को निकालने की कोशिश की लेकिन गांव वालों ने मुझे ऐसा नहीं करने दिया और वह उसकी पिटाई करते रहे. इसके बाद मैंने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से घायल किशोर को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

गुरुग्राम में मामूली विवाद के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के मेरठ में बाइक सवार एक युवक की बिजली के पोल में टक्कर लगने से मौत हो गई थी. सूत्रों ने बताया था कि यह हादसा उस समय हुआ जब युवक की बाइक से एक लड़के को टक्कर लग गई और वहां से भागने के दौरान शख्स की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई. सूत्रों ने बताया था कि बाइक पर सवार दो अन्य युवक भी हादसे में घायल हो गए हालांकि वह उनकी हालत ठीक है और वे दोनों खतरे से बाहर हैं. गुस्साए ग्रामीणों ने बाइक पर सवार दोनों व्यक्तियों की पिटाई कर दी.

दिल्ली में चोरी के शक में एक और शख्स की पीट पीटकर हत्या, एक हफ्ते के अंदर दूसरी घटना

एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा मोबाइल से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता था कि करीब 20 लोग दो लोगों को बुरी तरह से पीट रहे हैं. वीडियो में गांववाले गुस्से में उनलोगों को गाली देते हुए पीटते दिख रहे थे और उनकी मोटरसाइकल एक हैंडपंप के पास नाले के किनारे पड़ी दिख रही है. पुलिस के अनुसार हादसा रविवार को दिन में 1 बजे हुआ. पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल के बिजली के खंभे से टकराने के बाद शख्स की मौत हो गई, जब वह गांववालों से बचकर भाग रहा था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा था कि मोटरसाइकिल सवार ने स्पीड-ब्रेकर पर अपना संतुलन खो दिया और सड़क पर खड़े एक लड़के को टक्कर मार दी. दहशत में, उसने तेजी से भागने की कोशिश की, क्योंकि ग्रामीण उसके पीछे भागे. इस दौरान वह बिजली के पोल से टकरा गया और गिर गया.' अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई.'

टिप्पणियां

VIDEO: क्या देश में सहिष्णुता घट रही है?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement