NDTV Khabar

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब राफेल, नोटबंदी समेत इन मुद्दों पर भी उठी फिल्म बनाने की मांग

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के ऊपर बनी फिल्म ‘द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) पर सियासत गरमा गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब राफेल, नोटबंदी समेत इन मुद्दों पर भी उठी फिल्म बनाने की मांग

The Accidental Prime Minister के ट्रेलर पर सियासी घमासान

नई दिल्ली:

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के ऊपर बनी फिल्म ‘द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) पर सियासत गरमा गई है. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' को लेकर भाजपा पर प्रहार करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज झा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भगवा पार्टी ने इस फिल्म के वास्ते अपना खजाना खोल दिया. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में मनमोहन सिंह को 2014 के आम चुनाव से पहले सिंह को कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के रुप में दिखाया गया है. 

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया


राजद नेता मनोज झा ने कहा कि राफेल जेट विमान सौदे में कथित अनियमितताओं, नोटबंदी और किसानों की आत्महत्या पर भी फिल्में बनायी जानी चाहिए. उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म कोई आकस्मिक नहीं है. भाजपा ने इस फिल्म के वास्ते अपना खजाना खोल दिया. मैंने यह पहली बार देखा है कि किसी दल का ट्विटर हैंडल पर इसका प्रचार कर रहा है.' उन्होंने कहा, ‘राफेल, नोटबंदी, जीएसटी, किसानों की आत्महत्या और नीरव मोदी, विजय (माल्या) भाई, मेहुल भाई पर फिल्में क्यों नहीं बने? हम इन फिल्मों के प्रति आशान्वित हैं.'

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर चढ़ा सियासी पारा, अनुपम खेर बोले- राहुल जी को तो कार्यकर्ताओं को डांट लगानी चाहिए

टिप्पणियां

पूर्व पीएम पर बनी फ़िल्म पर हंगामा बरपा है. इसकी उम्मीद भी थी, क्योंकि जानकारों के मुताबिक 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' सीधे-सीधे गांधी परिवार पर निशाना साध रही है. इसके ट्रेलर में जो संकेत मिल रहे हैं, उससे साफ है कि फिल्म में कांग्रेस और गांधी परिवार ही निशाने पर है. 

The Accidental Prime Minister: कुमार विश्वास का तंज- जरूरी मुद्दे भाड़ में गए, फिल्म देखो और तय करो वोट किसे देना है!
    
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की पुस्तक पर आधारित राजनीतिक ड्रामा ‘द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर बृहस्पतिवार को जारी किया. ट्रेलर में सिंह को 2014 के आम चुनाव से पहले सिंह को कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के रुप में दिखाया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement