फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने नोटिस दिया है कि बिना उसको दिखाए फिल्म को रिलीज नहीं किया जाए.

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

खास बातें

  • संजय बारू की किताब पर आधारित है फिल्म
  • संजय बारू थे पीएम मोदी के मीडिया सलाहकार
  • फिल्म का ट्रेलर आते ही विवाद शुरू
नई दिल्ली:

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'  फिल्म का ट्रेलर इस समय चर्चा में है. यूपीए सरकार में प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर बनी इस फिल्म को लेकर विवाद तय माना जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने नोटिस दिया है कि बिना उसको दिखाए फिल्म को रिलीज नहीं किया जाए. आपको बता दें कि यह फिल्म पत्रकार संजय बारू की किताब 'The Accidental Prime Minister' पर आधारित है. संजय बारू 10 साल तक यूपीए कार्यकाल में प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि पूरी सरकार पर कंट्रोल तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के हाथ में नहीं था. वहीं जब इस फिल्म को लेकर पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने किसी भी तरह से प्रतिक्रिया देने से इनकार दिया है. 

पोल :  2018 का सबसे पसंदीदा राजनेता कौन...?

 

 

'The Accidental Prime Minister' फिल्म के ट्रेलर को BJP ने कांग्रेस के खिलाफ यूं बनाया 'सियासी हथियार'

फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक अमेरिका के साथ परमाणु करार के मुद्दे पर तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह और उस समय कांग्रेस अध्यक्ष रहीं सोनिया गांधी के बीच मतभेद था. इतना ही नहीं, फिल्म के मुताबिक डॉ. मनमोहन सिंह पीएम पद से इस्तीफा देना चाहते थे लेकिन सोनिया गांधी ने ऐसा करने से रोक दिया था.  सोनिया गांधी का कहना था कि जब एक के एक बाद घोटाले सामने आ रहे हैं तो ऐसे में राहुल गांधी को कैसे जिम्मेदारी दी जा सकती है.

The Accidental Prime Minister Trailer: मनमोहन सिंह की फिल्म में सोनिया गांधी को बनाया 'विलेन', देखें Video

वहीं एक सीन में डॉ. मनमोहन सिंह की पत्नी यह भी कहती हैं कि आखिर पार्टी (कांग्रेस) कब तक इन्हें (मनमोहन सिंह ) को बदनाम कराएगी.​

न्यूज टाइम इंडिया : पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com