NDTV Khabar

AIADMK नेताओं ने पाकिस्तान में हवाई हमलों को लेकर PM मोदी को 'नरसिंह' अवतार बताया

तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम (O panneerselvam) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तुलना भगवान विष्णु के अवतार से की और कहा कि मोदी ने नरसिंह अवतार लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AIADMK नेताओं ने पाकिस्तान में हवाई हमलों को लेकर PM मोदी को 'नरसिंह' अवतार बताया

AIADMK नेताओं ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

खास बातें

  1. AIADMK नेताओं ने की पीएम मोदी की तारीफ
  2. PM मोदी को बताया 'नरसिंह' का अवतार
  3. आतंकी कैंपों पर हवाई हमलों को लेकर की तारीफ
कन्याकुमारी:

तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम (O panneerselvam) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तुलना भगवान विष्णु के अवतार से की और कहा कि मोदी ने नरसिंह अवतार लिया है. इसके साथ ही पनीरसेल्वम और मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने आतंकवादियों के खिलाफ पाकिस्तान में हवाई हमलों को लेकर प्रधानमंत्री की सराहना की. पनीरसेल्वम ने कहा कि मोदी आतंकवाद की धमकियों के सामने नहीं झुके और इसके बदले उन्होंने नरसिंह अवतार लिया. उन्होंने यहां एक समारोह में कहा, "आतंकवाद की धमकियों के सामने झुके बिना मोदी ने नरसिंह अवतार लिया और सैंकड़ों आतंकवादियों का सफाया कर दिया, जिसकी विश्व ने सराहना की."  

PM मोदी ने पाकिस्तान को दी थी पायलट अभिनंदन को नुकसान न पहुंचाने की चेतावनी : योगी आदित्यनाथ


 इस समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु में रेल तथा सड़कों की कई परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया. उपमुख्यमंत्री ने साहसिक और निर्णायक तरीके से बाहरी खतरों से मुकाबला करने में मोदी की मजबूत और दृढ़ नेतृत्व की सराहना की. उन्होंने कहा कि ऐसे दृढ़ कदम आतंकवाद को समर्थन देने वाले देशों के लिए चेतावनी भरे संकेत थे. पलानीस्वामी ने आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए मोदी के साहसिक और निर्णायक कदमों की सराहना की. उन्होंने कहा, "तमिलनाडु के लोगों की ओर से, मैं आतंकवाद को जड़ से ख़त्म करने के लिए साहसिक और निर्णायक उपायों को लेकर प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं."    

Abhinandan Varthaman: विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की वतन वापसी भारत-पाकिस्तान के बीच कम कर सकती है तनाव

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए कहा, "पूरा देश और तमिलनाडु आपके पीछे खड़ा है." उनकी पार्टी अन्नाद्रमुक ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 19 फरवरी को भाजपा के साथ चुनावी समझौता किया था. उसके बाद यह पहला मौका था जब अन्नाद्रमुक के शीर्ष दो नेता एक आधिकारिक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ शामिल हुए.

 

टिप्पणियां

VIDEO: तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, हर भारतीय को अभिनंदन पर गर्व


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement