NDTV Khabar

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- मुसलमान हिंदुस्तान में है तो कांग्रेस की मेहरबानी पर नहीं बल्कि...

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- मुसलमान हिंदुस्तान में है तो कांग्रेस की मेहरबानी पर नहीं बल्कि...

AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)- फाइल फोटो

खास बातें

  1. असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट
  2. कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना
  3. कहा- मुसलमान हिंदुस्तान में है तो कांग्रेस
नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. AIMIM के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पेज पर एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें असदुद्दीन ओवैसी के बयान के साथ तस्वीर में साझा किया गया है. इस पोस्टर में औवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारत में मौजूद मुसलमान कांग्रेस के मेहरबानी पर नहीं बल्कि बाबा साहेब (डॉ. भीमराव अंबेडकर) और अल्लाह की मेहरबानी से है. बुधवार को शेयर किए गए इस पोस्टर को हिंदी के साथ-साथ उर्दू में भी शेयर किया गया है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कम वोटिंग प्रतिशत पर असदुद्दीन ओवैसी ने जताई चिंता, VIDEO शेयर कर कही ये बात


इस पोस्टर में लिखा है, ''मुसलमान हिंदुस्तान में है तो कांग्रेस की मेहरबानी या रहम-ओ-करम पर नहीं. हम यहां हैं तो बाबा साहेब के संविधान की वजह से और अल्लाह की मेहरबानी से...'' इससे पहले भी ओवैसी ने अयोध्या राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद के जमीन मामले में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, ''मुझे नहीं पता क्या फैसला आएगा, लेकिन मैं चाहता हूं फैसला ऐसा आए जिससे कानून के हाथ मजबूत हों. बाबरी मस्जिद को गिराया जाना कानून का मजाक था.''

ओवैसी ने कहा, मैंने एक दिन में 15 बोतल रक्तदान किया है, सोशल मीडिया पर यूं उड़ी खिल्ली 

टिप्पणियां

इतना ही नहीं, RSS सरसंघचालक मोहन भागवत के हिन्दू राष्ट्र वाले बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने जमकर हमला बोला था. ओवैसी ने कहा था कि भागवत भारत को हिंदू राष्ट्र बताकर यहां मेरा इतिहास मिटा नहीं सकते. यह काम नहीं करेगा. वह यह नहीं कह सकते कि हमारी संस्कृति, आस्था और पहचान हिंदुओं से जुड़ी हुई है. भारत न कभी हिंदू राष्ट्र था, न है और न ही कभी बनेगा इंशाल्लाह.

Video: लोकसभा में बोले ओवैसी- 'क्या अब मैं हिमाचल प्रदेश में खेत खरीद सकता हूं?'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement