NDTV Khabar

अमर सिंह का छलका दर्द, कांग्रेसियों का भला करने पर मिली यह सजा, देखें VIDEO...

राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) ने कहा कि करियर में जो मैंने सबसे अच्छा काम किया उसके लिए ही कांग्रेसियों ने मुझे जेल भेज दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. राज्यसभा एमपी अमर सिंह का छलका दर्द
  2. करियर में जो सबसे अच्छा काम किया उसके लिए मिली जेल
  3. एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म का ठुकराया रोल
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) में रोल निभाने के लिए अमर सिंह (Amar Singh) के पास भी ऑफर था.  NDTV के 'हमलोग' कार्यक्रम में अमर सिंह ने इस बात की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि फिल्म में मुझे लेकर जो भी दिखाया गया है, उसमें कुछ नहीं है, इससे भी ज्यादा मैंने काम किया था, लेकिन मैंने कभी इसका गुनगान नहीं किया. मैंने फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि इससे मेरी विश्वसनीयता प्रभावित होती. उन्होंने कहा का कि संजय बारू ने एक किताब लिख दी  'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और उस पर फिल्म बन गई. फिल्म में मनमोहन सिंह (Dr. manmohan Singh) के साथ हमारी बात करते दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें: देश का अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा? जानिये राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने क्या कहा...


उसमें कहा गया है कि एक ही रास्ता है विपक्ष को एकजुट करने के लिए अमर सिंह (Amar Singh) से बात कीजिए. मैंने कहा कि मैं आ रहा हूं और फिर मैं कलाम साहब से मिलता हूं और पूछता हूं कि यह चीज देश के लिए ठीक है या नहीं. उन्होंने कहा कि ठीक है. तब मैंने कहा कि मैं इसका समर्थन करता हूं. इतनी बात भी कभी मैंने कही कि न्यूक्लियर डील (Nuclear Deal) मैंने कराई. बल्कि अपने करियर में जो मैंने सबसे अच्छा काम किया उसके लिए ही कांग्रेसियों ने मुझे तिहाड़ जेल भेज दिया. अमर सिंह ने कहा कि जेल गया पत्रकारों ने भी खूब सुर्खियां दीं, लेकिन मैं खामोश रहा. आपने सुना कभी कि मैंने क्या किया और क्या नहीं किया. फिल्म के लिए मैंने इसलिए मना कर दिया कि उसमें तो कुछ भी नहीं जो मैंने किया था.  इसके अलावा भी मैंने बहुत कुछ किया था.

इसके अलावा राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) से यह पूछा गया कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, तो उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. अमर सिंह ने कहा कि नरेंद्र (Narendra Modi) मोदी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) में जब तुलना होगी तो निश्चित रूप से लोगों की पसंद नरेंद्र मोदी ही होंगे. लेकिन राहुल गांधी को जो लोग 'पप्पू' कहते हैं, उनसे मेरी बिल्कुल नाइत्तिफाकी है. राहुल गांधी भी मेहनत कर रहे हैं और उनको भी अपने आप को जनता के सामने पेश करने का अधिकार है.

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव पर अमर सिंह का हमला, 'थ्री-C' की थ्योरी पर हुआ SP-BSP गठबंधन, जानें क्या हैं इसके मायने...

महागठबंधन के बारे में अमर सिंह ने कहा कि सिवाय उत्तर प्रदेश के महागठबंधन कहीं और नहीं है. उत्तर प्रदेश में भी मायावती और अखिलेश एक हुए हैं. अजित सिंह ने अभी तक हरी झंडी नहीं दी. वह अंतिम समय तक हरी झंडी नहीं देंगे. उन्हें सिर्फ दो सीटें मिली हैं और वह सौदे में लगे हैं. उधर, राहुल जी का बयान आ गया है कि वह उत्तर प्रदेश में जमकर लड़ेंगे और लोगों को चौंका देंगे.

यह भी पढ़ें: समय-समय पर PM मोदी की तारीफ करने वाले अमर सिंह क्या ज्वाइन करेंगे BJP? जानिये क्या मिला जवाब

टिप्पणियां

अमर सिंह ने कहा कि मोदी जी के खिलाफ विपक्ष कहां एकजुट हुआ है. राहुल जी अलग लड़ेंगे, 'बुआ जी' अलग लड़ेंगी 'बबुआ' के साथ. अजित सिंह सौदा कर रहे हैं. 'सत्ता की सजनी' के कई राजकुमार घूम रहे हैं और सभी कह रहे हैं कि हे सत्ता की सजनी हम ही राजकुमार...हम ही राजकुमार...हम ही राजकुमार...देखना है सत्ता की सजनी विजश्री की माला किसको देती है. उन्होंने कहा कि संगठन ठीक रहा है और समन्वय ठीक रहा तो व्यक्तित्व के हिसाब से मोदी जी सबसे बड़े हैं और मोदी जी के बाद लोगों को पचे या नहीं पचे अच्छा लगे या नहीं लगे राहुल गांधी हैं.

VIDEO: हमलोग: राज्यसभा सांसद अमर सिंह से खास बातचीत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement