NDTV Khabar

पासवान और राजभर के बाद अब अनुप्रिया पटेल को भी मनाने की कोशिश

केंद्रीय मंत्री और अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने संसद भवन में संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार के ऑफ़िस में मुलाक़ात की.

812 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पासवान और राजभर के बाद अब अनुप्रिया पटेल को भी मनाने की कोशिश

अब अनुप्रिया पटेल को भी मनाने की कोशिश.

खास बातें

  1. अब अनुप्रिया पटेल को भी मनाने की कोशिश.
  2. अमित शाह ने संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार के ऑफ़िस में मुलाकात की.
  3. अनुप्रिया पटेल ने राज्य सभा चुनाव में समर्थन का वादा किया.
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने संसद भवन में संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार के ऑफ़िस में मुलाक़ात की. अनुप्रिया पटेल ने योगी सरकार के मंत्रियों से अपने विधायकों की शिकायत बारे में अमित शाह को अवगत कराया. अमित शाह ने भरोसा दिया उनके विधायकों की शिकायतों को दूर किया जायेगा.

20,250 मनोचिकित्सकों की तुलना में महज 898 मनोचिकित्सक : सरकार

10 अप्रैल को अपने यूपी दौरे के समय वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्रियों केशव प्रसाद मौर्या और दिनेश शर्मा, यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय और संगठन मंत्री सुनील बंसल और यूपी के एनडीए की सहयोगियों के साथ बैठक करेंगे. इसमें मतभेद तथा शिकायत दूर करने का प्रयास होगा. अनुप्रिया पटेल ने राज्य सभा चुनाव में समर्थन का वादा किया.

उत्तर प्रदेश में गुटका और पान मसाला पर रोक लगनी चाहिए: स्वास्थ्य मंत्री

बता दें, इससे पहले केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात की थी. बिहार और यूपी उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों की हार के बाद और टीडीपी के एनडीए से बाहर जाने के बाद रामविलास पासवान और चिराग पासवान ने एनडीए में साथी दलों के साथ भेदभाव को लेकर सवाल उठाये थे.

टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सफाई कर्मचारियों के साथ देखी फिल्म ‘टॉयलेट - एक प्रेम कथा’

उसके बाद आज केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और बीजेपी महासचिव और बिहार बीजेपी के इंचार्ज भूपेन्द्र यादव ने रामविलास पासवान से मुलाकात कर नाराजगी को दूर किया और भरोसा दिया एनडीए की बैठक पहले से ज्यादा होगी और सभी साथी दलों की बातों को सुना जायेगा और उनकी समस्याओं का हल करने में जो भी मदद बीजेपी और सरकार के स्तर पर हो सकती होगी वो की जायेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement