NDTV Khabar

अरुण जेटली का बड़ा बयान: जब अमेरिका पाकिस्तान में लादेन को मार सकता है तो क्या हम नहीं कर सकते

पाकिस्तानी सीमा में आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद सीमा पर बढ़ी तनातनी के बीच केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अमेरिका लादने को मार सकता है तो कुछ भी संभव है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. अरुण जेटली ने कहा कि हम भी पाकिस्तान में घुसकर मार सकते हैं.
  2. अगर अमेरिका लादने को मार सकता है तो क्या हम नहीं?- अरुण जेटली
  3. अरुण जेटली ने कहा कि हमारे साथ कई देश खड़े हैं.
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सीमा में आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद सीमा पर बढ़ी तनातनी के बीच केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अमेरिका लादेन को मार सकता है तो कुछ भी संभव है. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि आज के हालात में सब कुछ मुमकिन है, जब अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मार सकता है तो कुछ भी संभव है. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरीके से देश हमारे साथ खड़ा है उससे लगता है कि ऐसे समय में सब कुछ मुमकिन हैं.

पाकिस्तान ने हवाई सीमा का उल्लंघन किया, भारत ने पाक का F-16 लड़ाकू विमान मार गिराया

आतंकी कैंप पर भारतीय वायुसेना के हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के मद्देनजर दिल्ली में प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय बैठक जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री, विदेश सचिव, रक्षा सचिव और खुफिया विभागों को प्रमुखों की बैठक चल रही है. माना जा रहा है कि पाकिस्तान पर कार्रवाई को लेकर इस बैठक में निर्णय लिया जा सकता है. 


पाकिस्तान सरकार का दावा: हमने अपने एयरस्पेस से एलओसी के पार हमला किया

दरअसल, एलओसी के पास पाकिस्तानी विमान ने हवाई सीमा का उल्लंघन किया, जिसे भारत ने खदेड़ा तो भाग निकला. इस दौरान पाकिस्तान का एफ-16 विमान क्रैश हो गया है. बताया जा रहा है कि भारत सीमा में पाकिस्तानी विमान घुसपैठ की कोशिश कर रहा था. 

पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर गृह मंत्रालय में 20 मिनट चली उच्चस्तरीय बैठक

पाकिस्तान की सीमा में घुसकर जैश के आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के बाद पाकिस्तान और भारत के बीच तनातनी काफी बढ़ गई है. सीमा पर पाकिस्तानी विमान की हरकतों के मद्देनजर सुरक्षा के लिहाज से एहतियात बरतते हुए भारत और पाकिस्तान की सीमा से जुड़े एयरपोर्ट और एयरस्पेस को हाई अलर्ट पर कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू, श्रीनगर, लेह और चंडीगढ़ एयर स्पेस को बंद कर दिया गया है और कई उड़ानों को रोक दिया गया है. 

बारात लेकर जा रहा था दूल्हा, बीच सड़क देखी शहीद की अंतिम विदाई, तो घोड़ी से उतरकर किया कुछ ऐसा

उधर पाकिस्‍तान ने भी सीमा से सटे हवाई अड्डों से विमान की आवाजाही बंद कर दी है. इन हवाई अड्डों से कोई अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानें भी संचालित नहीं होंगी. 

इन एयरपोर्ट पर हवाई संचालन बंद हुए हैं:
देहरादून
जम्मू
श्रीनगर
लेह
चंडीगढ़
अमृतसर

टिप्पणियां

VIDEO : आतंकी संगठन जैश के ठिकाने तबाह



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement