बिहार: गूंगी-बहरी लड़की से गैंगरेप के बाद दोनों आंखें फोड़ीं, तीन युवक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को घटित इस वारदात को लेकर तीन युवकों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया गया है.

बिहार: गूंगी-बहरी लड़की से गैंगरेप के बाद दोनों आंखें फोड़ीं, तीन युवक गिरफ्तार

पीड़ित लड़की पहचान नहीं सके, इसलिये आरोपियों ने उसकी आंखे फोड़ दीं (प्रतीकात्‍मक फोटो)

मधुबनी:

बिहार (Bihar) के मधुबनी जिले (Madhubani district) के हरलाखी थाना अंतर्गत कौवाहा बरही गांव में एक मूक-बधिर लड़की (deaf and dumb girl) के साथ कथित तौर पर गैंगरेप (gangraped) किए जाने के बाद उसकी आंखें फोड़ दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को घटित इस वारदात को लेकर तीन युवकों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया गया.पुलिस सूत्रों ने बताया कि 15 साल की पीड़ित लड़की आरोपियों की पहचान नहीं कर सके, इसलिये उन्होंने उसकी आंखे फोड़ दी.

बदायूं गैंगरेप मामला: पीड़िता का पति मानसिक तनाव में, इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया

गांव के मुखिया राम एकबाल मंडल ने बताया कि वह नाबालिग लड़की कुछ बच्चों के साथ गांव के बाहर बकरी चराने गई थी.मंडल ने बताया कि पड़ोसी गांव मनोहरपुर के एक चौर में लड़की बेहोशी की हालत में मिली . इसके बाद एक बच्चे ने पीड़ित परिवार को घटना के बारे में बताया.हरलाखी थाना अध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने लड़की को नजदीकी उमगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां के डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

बदायूं रेप केस को लेकर जबर्दस्‍त रोष, वाराणसी में छात्राओं ने किया प्रदर्शन

पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने कहा कि लड़की के कपड़े फटे हुए थे और उसके गुप्तांग से रक्तस्राव हो रहा था .स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने कहा कि लड़की की एक आंख पूरी तरह से नष्ट हो गई है जबकि एक अन्य क्षतिग्रस्त है.

बदायूं में गैंगरेप-मर्डर के आरोपी पुजारी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)