NDTV Khabar

देशभर के बाल सुविधा गृह की जांच के आदेश, अखिलेश यादव ने पीएम पर साधा निशाना, 5 बड़ी खबरें

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि देश भर में ‘मिशनरीज ऑफ चैरिटी’ द्वारा चलाए जाने वाले बाल सुविधा गृहों की फौरन जांच की जाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देशभर के बाल सुविधा गृह की जांच के आदेश, अखिलेश यादव ने पीएम पर साधा निशाना, 5 बड़ी खबरें

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि 'सपा और बसपा के साथ आ जाने से प्रधानमंत्री हाथ घुमाने अंदाज बदल गया है.

नई दिल्ली :

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि देश भर में ‘मिशनरीज ऑफ चैरिटी’ द्वारा चलाए जाने वाले बाल सुविधा गृहों की फौरन जांच की जाए. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि 'सपा और बसपा के साथ आ जाने से प्रधानमंत्री हाथ घुमाने अंदाज बदल गया है. मौसम की बात करें तो आज गुजरात, कोंकण और गोवा में भारी बारिश का अनुमान लगाया है. हैदराबाद से खबर है कि यहां एक लड़के ने अपने नाबालिग मित्र को सिर्फ इसलिए जला कर मार डाला क्योंकि वह अपना कर्ज चुकाने के लिए उसका फोन लेना चाहता था. बॉलीवुड की बात करें तो दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों जोर-शोर से अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, जो 20 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. पढ़ें अबतक की 5 बड़ी खबरें. 

1 - झारखंड में बच्‍चा बेचे जाने के मामले के बाद देशभर के ‘मिशनरीज ऑफ चैरिटी' की होगी जांच  


झारखंड में बच्‍चा बेचे जाने के मामले के बाद देशभर के ‘मिशनरीज ऑफ चैरिटी’ की होगी जांच

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि देश भर में ‘मिशनरीज ऑफ चैरिटी’ द्वारा चलाए जाने वाले बाल सुविधा गृहों की फौरन जांच की जाए. झारखंड में ‘मिशनरीज ऑफ चैरिटी’ से जुड़ी एक संस्था द्वारा बच्चों को कथित तौर पर बेचे जाने की घटना सामने आने की पृष्ठभूमि में मेनका ने यह निर्देश जारी किया है. 

2 - अखिलेश यादव बोले, पीएम मोदी का हाथ घुमाने का अंदाज बदला, बताई ये वजह

अखिलेश यादव बोले, पीएम मोदी का हाथ घुमाने का अंदाज बदला, बताई ये वजह

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि 'सपा और बसपा के साथ आ जाने से प्रधानमंत्री हाथ घुमाने अंदाज बदल गया है. आजकल मैं उनका भाषण नहीं सुनता, बल्कि हाथ चलाने का तरीका देखता हूं.

3 - Weather Report: आज राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हो सकती है बारिश, अन्य राज्यों में रहेगी ये स्थिति

Weather Report: आज राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हो सकती है बारिश, अन्य राज्यों में रहेगी ये स्थिति

मौसम विभाग ने आज यानी 17 जुलाई को गुजरात, कोंकण और गोवा में भारी बारिश का अनुमान लगाया है. इसी तरह आज पूर्वी राजस्थान, कर्नाटक के तटीय इलाकों, केरल, सौराष्ट्र, मध्य महाराष्ट्र, पश्चिमी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पश्चिमी राजस्थान और मराठवाड़ा में भी बारिश का अनुमान है.

4 - हैदराबाद : कर्ज चुकाने के लिए लेना चाहता था दोस्त का मोबाइल, जिंदा जलाकर मार डाला

हैदराबाद: कर्ज चुकाने के लिए लेना चाहता था दोस्त का मोबाइल, जिंदा जलाकर मार डाला

हैदराबाद में एक बेहद डरावना मामला सामने आया है. यहां अदिबटला में एक लड़के ने अपने नाबालिग मित्र को सिर्फ इसलिए जला कर मार डाला क्योंकि वह अपना कर्ज चुकाने के लिए उसका फोन लेना चाहता था.

5 - एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज 

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

टिप्पणियां

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों जोर-शोर से अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, जो 20 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. जाह्नवी उनकी फिल्म 'धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर के साथ देशभर के अलग-अलग शहरों में फिल्म को प्रमोट कर रही हैं.  

VIDEO: मॉनसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement