NDTV Khabar

कमल हासन की हिन्दू आतंकवाद संबंधी टिप्पणी के खिलाफ शिकायत, कोर्ट आज करेगा सुनवाई

वाराणसी की एक अदालत अभिनेता कमल हासन के खिलाफ हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को कथित रूप से आहत करने वाली टिप्पणी के मामले में सुनवाई करेगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कमल हासन की हिन्दू आतंकवाद संबंधी टिप्पणी के खिलाफ शिकायत, कोर्ट आज करेगा सुनवाई

वाराणसी के कोर्ट में हिन्दू आतंकवाद संबंधी कमल हासन की टिप्पणी को लेकर की गई शिकायत पर सुनवाई शनिवार को होगी.

खास बातें

  1. वकील कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने वाराणसी की अदालत में दायर की याचिका
  2. एसीजेएम की अदालत ने शिकायत पर सुनवाई करने का निर्णय लिया
  3. कमल हासन ने कहा था कि आतंकवाद का असर दक्षिणपंथी गुटों पर भी हुआ
वाराणसी:

कमल हासन द्वारा हिन्दू आतंकवाद संबंधी टिप्पणी पर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस मामले में आई एक शिकायत पर वाराणसी की एक अदालत आज सुनवाई करेगी.

वाराणसी की एक अदालत शनिवार को अभिनेता कमल हासन के खिलाफ हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को कथित रूप से आहत करने वाली टिप्पणी के खिलाफ एक शिकायत पर सुनवाई करेगी. अर्जी दाखिल करने वाले वकील कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) की अदालत ने शिकायत पर सुनवाई करने का निर्णय लिया है. अधिवक्ता कमलेश ने वाराणसी न्यायालय के एसीजेएम की अदालत में एक याचिका दायर करके कमल हासन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

अभिनेता कमल हसन पर तमिल साप्ताहिक मैगज़ीन आनंद विक्टन में ‘हिन्दू आतंकवाद’ की टिप्पणी करने पर वाराणसी की एक अदालत में मुकदमा दर्ज किया गया. इसके बाद एसीजेएम ने इस मामले की सुनवाई 4 नवम्बर को करने का निर्णय किया है. याचिकाकर्ता ने तमाम मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए एसीजेएम से मुकदमा चलाने की गुहार लगाई है, जिससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है.


टिप्पणियां

VIDEO : टिप्पणी पर विवाद

जाने-माने फिल्म अभिनेता कमल हासन ने गुरुवार को कहा था कि आतंकवाद का असर दक्षिणपंथी गुटों पर भी हुआ है. उन्होंने कहा, "अतीत में हिन्दू, दक्षिणपंथी गुट हिंसा में शामिल नहीं होते थे... वे अपने विपक्षियों से बातचीत किया करते थे... लेकिन अब वे हिंसा पर उतर आते हैं..."
(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement