NDTV Khabar

विपक्ष की आलोचनाओं के बीच पीएम मोदी कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए करेंगे महासंवाद

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने उन पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विपक्ष की आलोचनाओं के बीच पीएम मोदी कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए करेंगे महासंवाद

बीजेपी का दावा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी.

नई दिल्ली:

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम पर विपक्ष ने नाराजगी जताई है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी एक करोड़ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे. बीजेपी का दावा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी. पीएम मोदी यह संवाद नरेन्द्र मोदी ऐप के जरिए करेंगे. इस चर्चा को पार्टी के सभी 14,000 मंडलों, 896 जिलों  और महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है. बीजेपी के इस कार्यक्रम पर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि जब देश वायुसेना के पायलट विंग कमांडर की वापसी के लिए व्याकुल है तो उस वक्त प्रधानमंत्री सत्ता में बने रहने के लिए परेशान हैं. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, "देश जाबांज़, विंग कमांडर की अविलंब सुरक्षित वापसी को लेकर परेशान है और प्रधान सेवक सत्ता वापसी के लिए. 

ना'पाक' कोशिश पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट, पीएम मोदी से पूछा- ये क्या से क्या हो गया?


उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने आज (गुरुवार को) होने वाली महत्वपूर्ण सीडब्ल्यूसी की बैठक व रैली को रद्द कर दिया. देश और सब दल सशस्त्र सेनाओं के साथ हैं, पर मोदीजी वीडियो कॉफ्रेंसिंग का रिकॉर्ड बनाने को बेचैन हैं. गौरतलब है कि पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया. पाकिस्तानी दुस्साहस का जवाब देने के दौरान उसके एक विमान को मार गिराया गया, लेकिन वायुसेना के एक विंग कमांडर पाकिस्तान की हिरासत में ले लिए गए. 

दिल्ली और इस्लामाबाद में पाकिस्तान को दिया गया डीमार्श: भारतीय पायलट को तुरंत और सुरक्षित वापस करें

कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी पीएम मोदी के कार्यक्रम की आलोचना की है. कांग्रेस ने लिखा कि यह शर्मनाक है कि देश वीर जवान की वापसी के लिए परेशान है और पीएम मोदी थोड़ी देर के लिए भी अपने चुनावी अभियान को रोक नहीं पा रहे हैं. हम अपने सैनिकों के साथ हमेशा खड़े हैं और उनके लिए पीएम मोदी से सवाल पूछते रहेंगे.    

पाकिस्तान ने LOC पर रात भर की फायरिंग, सीजफायर तोड़े जाने पर भारत ने भी दिया करारा जवाब

टिप्पणियां

कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी इस मसले पर बीजेपी को निशाने पर लेती रही है. अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के कार्यक्रम के लाइव लिंक को रिट्वीट करते हुए लिखा कि मैं पीएम मोदी से आग्रह करूंगा कि इस कार्यक्रम को कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दें. अरविंद केजरीवाल के मुताबिक बतौर राष्ट्र, हमें अपनी सारी ऊर्जा और समय पाक की हिरासत में फंसे भारतीय वायुसेना के पायलट को निकालने में लगानी चाहिए. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement