ना'पाक' कोशिश पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट, पीएम मोदी से पूछा- ये क्या से क्या हो गया?

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे गतिरोध पर पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी से सवाल पूछा है कि आदर्णीय पीएम सर, ये क्या से क्या हो गया और वो भी 24 घंटों के भीतर.

ना'पाक' कोशिश पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट, पीएम मोदी से पूछा- ये क्या से क्या हो गया?

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे गतिरोध पर पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी से सवाल पूछा है कि आदर्णीय पीएम सर, ये क्या से क्या हो गया और वो भी 24 घंटों के भीतर. आगे उन्होंने लिखा कि वीरता और संकट की इस घड़ी में देश अब भी आपकी अगुवाई में आपके दिशा और निर्देशों की ओर देख रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा हम सबके आपके पीछे मजबूती से खड़े हैं. लेकिन हमारी चिंता है कि हमारा एक बहादुर पायलट उनके कब्जे में है. 

IAF की कार्रवाई के बाद शत्रुघ्न सिन्हा बोले, प्रधानमंत्री जी आपको पूरा सपोर्ट

शत्रुघ्न सिन्हा को BJP का संदेश: PM मोदी पर आपका 'यू-टर्न' लोकसभा चुनाव में टिकट की गारंटी नहीं

अगले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि हमारे बहादुर पायलट को जल्द से जल्द भारत लाया जाए. भारत के वीर सशस्त्र बलों के प्यार के साथ. जय हो, जय हो, जय हो... बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में की एयर स्ट्राइक पर भी पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा था कि इस वक्त पूरा देश आपके साथ खड़ा है. 

BJP सांसद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'भाग्यशाली हूं कि #MeToo कैंपेन में मेरा नाम नहीं आया...'

बता दें कि भारत की ओर से पाकिस्तान में जैश के आतंकी ठिकानों पर की गई हवाई कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है. बुधवार को पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में घुसने की नापाक कोशिश की, जिसे भारतीय वायुसेना ने असफल कर दिया और उसके एक लड़ाकू विमान को मार गिराया. हालांकि, इस जवाबी कार्रवाई में हमारा भी एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और एक पायलट लापता हो गया, जो बाद में पता चला कि वह पाकिस्तान की हिरासत में है. भारत की ओर से कार्रवाई और पाकिस्तान की नापाक कोशिशों के बाद भारत-पाक के बीच काफी तनातनी बढ़ गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: पुलवामा हमले की जांच और भारत से बातचीत को तैयार: पाक पीएम