NDTV Khabar

कांग्रेस का PM पर निशाना: मोदी जी, पाकिस्तान को चोरी-छुपे लव लेटर लिखना बंद करें

कांग्रेस ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुभकामनाएं भेजे जाने से जुड़ी खबरों को लेकर शनिवार को उन पर तीखा हमला बोला और कहा कि मोदी जी को ये लव लेटर लिखना बंद करना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस का PM पर निशाना: मोदी जी, पाकिस्तान को चोरी-छुपे लव लेटर लिखना बंद करें

इमरान खान ने बताया मोदी जी ने पाकिस्तान राष्ट्रीय दिवस की दी बधाई

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुभकामनाएं भेजे जाने से जुड़ी खबरों को लेकर शनिवार को उन पर तीखा हमला बोला और कहा कि मोदी जी को ये लव लेटर लिखना बंद करना चाहिए. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, श्रीमान 56 साड़ी-शॉल-पाक बर्थडे यात्रा-आईएसआई को पठानकोट बुलाने के लिए मशहूर हैं. पर अब स्वयंभू चौकीदार ने इमरान खान को लिखे पत्र को चोरी-छुपे देश को नहीं बताया व पाक प्रायोजित आतंकवाद के बारे में एक शब्द नहीं कहा. 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बोले- नेशनल डे पर PM मोदी से मिला यह खास संदेश...


उन्होंने दावा किया कि झूठी छाती-थपथपाना व आंखें दिखाना जनता व मीडिया के लिए छलावा है. सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी के एक साक्षात्कार के अंश का वीडियो शेयर करते हुए कहा, मोदी जी, पाकिस्तान को ये लव लेटर लिखना बंद करना चाहिए. गौरतलब है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को दावा किया, प्रधानमंत्री मोदी का संदेश मिला है. इसमें कहा गया है कि मैं पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के मौके पर अपनी शुभकामनाएं पाकिस्तान की जनता को देता हूं. 

इमरान खान बोले- मोदी जी ने पाकिस्तान राष्ट्रीय दिवस की दी बधाई तो कांग्रेस ने PMO से पूछा- क्या ये सच है?

टिप्पणियां

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी के संदेश में यह भी कहा गया है कि यही समय है कि उपमहाद्वीप के लोगों को आतंक और हिंसा से मुक्त माहौल में साथ मिलकर लोकतांत्रिक, शांतिपूर्ण, प्रगतिपूर्ण और समृद्ध क्षेत्र के लिए काम करना चाहिए. इमरान खान के इस दावे की भारत की ओर से अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

Video: इमरान खान ने ट्वीट कर कहा- पीएम मोदी ने दी बधाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement