एक महीने पहले कहा-BJP में जाने के बाद अपराध धुल जाते हैं, अब खुद बीजेपी में हुए शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद  टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक महीने पहले कहा-BJP में जाने के बाद अपराध धुल जाते हैं, अब खुद बीजेपी में हुए शामिल

कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन हुए बीजेपी में शामिल.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद  टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि यह ट्विटर हैंडल वेरीफाइड नहीं है. मगर इसे टॉम वडक्कन का बताया जाता है. जिसके जरिए उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है. कुछ पत्रकार भी इस ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं. दरअसल तीन फरवरी को उन्होंने एक ट्वीट के जवाब में कहा था- एक बार जब आप भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो आपके सारे अपराध साफ हो जाते हैं.  अब संयोग देखिए, एक महीने बाद वह खुद बीजेपी में शामिल हो गए हैं. दरअसल, एक पत्रकार ने सीबीआई और ममता बनर्जी सरकार के बीच फरवरी के शुरुआती दिनों में घमासान मचने के बाद एक ट्वीट किया था, जिसमें कहा था कि शारदा चिटफंड घोटाले में शामिल रहे तृणमूल कांग्रेस के मुकुल रॉय अब भाजपा में हैं, मगर कोई उनसे सवाल नहीं कर रहा है. इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक और पत्रकार ने कहा- यही कारण है कि उन्होंने बीजेपी का बचाव किया. ट्वीट और रिट्वीट के इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए टॉम वडक्कन(तब कांग्रेस नेता) ने ट्वीट करते हुए कहा-एक बार जब आप भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो आपके सारे अपराध साफ हो जाते हैं. अब लोग उनके इस कथित पुराने ट्वीट को वायरल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी के प्रवक्ता टॉम वडक्कन बीजेपी में हुए शामिल

jsk3idb

बीजेपी में शामिल होने वाले टॉम वडक्कन का कथित पुराना ट्वीट.

क्या बोले वडक्कन
कांग्रेस से बीजेपी में शामिल होने के बाद वडक्कन ने कहा कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. पार्टी में कौन पावर सेंटर है, यह पता ही नहीं चल पा रहा था. टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद सेना को लेकर कांग्रेस के स्टैंड से वे काफी दुखी थे और भारी मन से पार्टी छोड़ने का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि देशप्रेम से समझौता नहीं किया जा सकता है. वडक्कन ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस में यूज एंड थ्रो कल्चर है और मुझे यह स्वीकार्य नहीं है. मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस को दिये, लेकिन पार्टी में वंशवाद हावी होता जा रहा है. 

आपको बता दें कि टॉम वडक्कन ((Tom Vadakkan) ) को सोनिया गांधी का काफी करीबी माना जाता है. दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन करने वाले टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) ने कहा कि वे कांग्रेस की वंशवाद राजनीति से परेशान हो गए थे और इससे आजिज आकर ही पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया.  आपको बता दें कि दो दिन पहले ही महाराष्ट्र में कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा था. कांग्रेस नेता सुजय विखे पाटिल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए.  सुजय महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे हैं और पेशे से न्यूरोसर्जन हैं. बताया जा रहा है कि वह अहमदनगर सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें वहां से उम्मीदवार नहीं बनाया. 

वीडियो- बीजेपी ने चीन और मसूद अजहर को लेकर राहुल गांधी पर निशाना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com