पंजाब : पीयूष गोयल के साथ तीखी बहस के बाद बैठक से बाहर निकले कांग्रेसी सांसद, ये थी वजह

पंजाब (Punjab) में रेल यातायात को बहाल करने को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) और पंजाब से कांग्रेस (Congress) के लोकसभा सांसदों के बीच हुई बैठक में काफी तीखी बहस हुई.

पंजाब : पीयूष गोयल के साथ तीखी बहस के बाद बैठक से बाहर निकले कांग्रेसी सांसद, ये थी वजह

कांग्रेसी सांसदों की रेल मंत्री के साथ तीखी बहस हुई. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) में रेल यातायात को बहाल करने को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) और पंजाब से कांग्रेस (Congress) के लोकसभा सांसदों के बीच हुई बैठक में काफी तीखी बहस हुई और इस दौरान मंत्री की टिप्पणी को लेकर चार सांसद बाहर निकल आए. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस के चार सांसद- गुरप्रीत सिंह औजला, रवनीत सिंह बिट्टू, संतोख चौधरी और मोहम्मद सादिक बैठक से निकलकर चले गए. इस बैठक में राज्य में रेल पटरियों पर लगे अवरोधकों को हटाने और रेल यातायात बहाल करने के संबंध में हुई चर्चा के दौरान तीखी बहस हुई.

सूत्रों ने बताया कि माहौल तब गरम हो गया, जब पीयूष गोयल ने केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ ‘किसानों को प्रदर्शन करने के लिए उकसाने और मदद करने का आरोप' कांग्रेस सरकार पर लगाया. राज्य में इन कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन की वजह से रेल यातायात प्रभावित है.

राजस्थान : गुर्जरों के आरक्षण आंदोलन के बीच रेल और रोड ट्रैफिक प्रभावित, दिल्ली-मुंबई रूट की कई ट्रेनें डायवर्ट

हालांकि बैठक में अन्य सांसद परनीत कौर, मनीष तिवारी, अमर सिंह और जसबीर सिंह बने रहे थे. उन्होंने गोयल को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Capt Amrinder Singh) का एक पत्र सौंपा, जिसमें उन्होंने रेलवे को हर तरह से समर्थन देने और इसकी संपत्ति की रक्षा का आश्वासन दिया.

Newsbeep

VIDEO: आरक्षण के लिए गुर्जर आंदोलन फिर शुरू, दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग जाम किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)