NDTV Khabar

राम रहीम की जेल के बाद इतनी बदली 'पापा की परी', कभी रहती थी हमेशा मेकअप में

39 दिन बाद जब हनीप्रीत सबके सामने आई तो चेहरे पर काफी झुर्रियां नजर आ रही थीं. हमेशा एयरकंडीशन में रहने वाली हनीप्रीत के माथे पर पसीना नजर आ रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राम रहीम की जेल के बाद इतनी बदली 'पापा की परी', कभी रहती थी हमेशा मेकअप में

एक तरफ मेकअप में हनीप्रीत तो दूसरी तरफ पुलिस की पूछताछ के दौरान की फोटो.

खास बातें

  1. हनीप्रीत के चेहरे पर दिखीं झुर्रियां.
  2. हनीप्रीत फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुकी हैं.
  3. 38 दिन बाद पुलिस के हाथ आई हनीप्रीत.
नई दिल्ली:

गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी समझी जाने वाली हनीप्रीत को 38 दिन बाद पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब रही.  गुरमीत राम रहीम और खुद के संबंधों को लेकर हनीप्रीत इंसा ने पहली बार मीडिया में खुलकर सफाई दी है. उन्होंने कहा है 'पापा और मेरे बीच के रिश्ते को गलत तरीके से पेश किया गया है. मेरा उनसे पिता-पुत्री की तरह रिश्ता है.' 39 दिन बाद जब हनीप्रीत सबके सामने आई तो चेहरे पर काफी झुर्रियां नजर आ रही थीं.

पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद पुलिस को भी देखने को मिली हनीप्रीत की 'एक्टिंग'

हमेशा एयरकंडीशन में रहने वाली हनीप्रीत के माथे पर पसीना नजर आ रहा था. हमेशा मुस्कुराने वाली 'पापा की परी' टेंशन में नजर आ रही थी. बता दें, 38 दिन तक हनीप्रीत पुलिस को चकमा दे रही थी. हनीप्रीत को 39वें दिन पुलिस ने पटियाला-जिरकपुर हाइवे से गिरफ्तार किया.  गिरफ्तारी के बाद रात तीन बजे तक हनीप्रीत से पूछताछ की. 

टिप्पणियां

पढ़ें- पुलिस के साथ आंख मिचौली खेल रहीं हनीप्रीत क्या आज करेगी सरेंडर?​
 

honeypreet after arrest 650

कौन है हनीप्रीत?
हनीप्रीत के पिता रामानंद तनेजा और मां आशा तनेजा फतेहाबाद के रहने वाले हैं. हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है. हनीप्रीत के पिता राम रहीम के अनुयायी थे. वे अपनी सारी प्रॉपर्टी बेचने के बाद डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाने लगे.

पढ़ें- हनीप्रीत ने कहा- एक दिन बेगुनाह साबित होंगे गुरमीत राम रहीम​


honeypreet

फिल्म में एक्टिंग कर चुकी हैं हनीप्रीत
14 फरवरी 1999 को हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की सत्संग में शादी हुई. इसके बाद बाबा ने हनीप्रीत को अपनी तीसरी बेटी घोषित कर दिया. हनीप्रीत राम रहीम के प्रोडक्शन में बनी फिल्मों में एक्टिंग और डायरेक्शन भी कर चुकी है. बताया जाता है कि हनीप्रीत साए की तरह बाबा के साथ रहती थी. जब राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिया गया तो हरियाणा में जमकर हिंसा भड़की. हनीप्रीत पर इस हिंसा की साजिश में शामिल होने का आरोप है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement