NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल ने लगाई पीएम मोदी से गुहार: BJP का कार्यक्रम रद्द करें, पायलट को वापस लाने पर समय और ऊर्जा लगाएं

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इसे रद्द करने की मांग की है. आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि वे इस कार्यक्रम को स्थगित कर दें और अपनी पूरी ऊर्जा और वक्त भारतीय पायलट की वापसी पर लगाएं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल ने लगाई पीएम मोदी से गुहार: BJP का कार्यक्रम रद्द करें, पायलट को वापस लाने पर समय और ऊर्जा लगाएं

IAF Air Strike: अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के मध्य कायम तनातनी के बीच पीएम मोदी आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये महासंवाद करेंगे. हालांकि, कार्यक्रम से कुछ घंटे पहले ही भारत-पाकिस्तान के बीच की स्थिति का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इसे रद्द करने की मांग की है. आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से कहा है कि वे इस कार्यक्रम को स्थगित कर दें और अपनी पूरी ऊर्जा और वक्त भारतीय पायलट की वापसी पर लगाएं. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे देश भर के एक करोड़ से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों एवं अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से महासंवाद करेंगे. यह संवाद एक चर्चा के रूप में पार्टी के सभी 14,000 मंडलों, 896 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है. बीजेपी का दावा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी.

फ्रांस ने कहा- अपनी धरती से आतंक खत्म करे पाकिस्तान, आतंकवाद के खिलाफ हर लड़ाई में हम भारत के साथ


अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के उस ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें इस कार्यक्रम की चर्चा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 'मैं पीएम से आग्रह करता हूं कि इस कार्यक्रम को स्थगित करें. इस समय एक राष्ट्र के रूप में हमें भारतीय वायुसेना के पायलट को सुरक्षित वापस लाने के लिए अपनी सभी ऊर्जा और समय खर्च करने की आवश्यकता है और व्यापक तौर पर पाकि्तान से निपटने की जरूरत है.' 

दरअसल, भारत ने पाकिस्तान के उस दावे की पुष्टि की है, जिसमें वह अपने कब्जे में एक भारतीय पायलट होने की बात कर रहा था. बुधवार की शाम विदेश मंत्रालय की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि हमारा एक पायलट पाकिस्तान की कस्टडी में है और हम पाकिस्तान से मांग करते हैं कि वह भारतीय वायुसेना के उस पायलट को तुरंत सुरक्षित वापस भेजें. भारत ने यह भी कहा कि पाकिस्तान यह सुनिश्चित करे कि सैनिक को कोई नुकसान नहीं पहुंचे. विदेश मंत्रालय ने कहा कि वह पाकिस्तान द्वारा भारतीय वायुसेना के घायल कर्मी को अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन कर अशोभनीय तरीके से दिखाए जाने की निंदा करता है.

ना'पाक' कोशिश पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट, पीएम मोदी से पूछा- ये क्या से क्या हो गया?

टिप्पणियां

जिन क्षेत्रों में शक्ति केंद्र उनके मंडल कार्यालय से 20 किलो मीटर से अधिक दूरी पर है, वहां पर यह कार्यक्रम शक्ति केंद्र पर करने का प्रावधान किया गया है. सभी बीजेपी शासित प्रदेशों में मुख्यमंत्री व कैबिनेट के मंत्री गण इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके अलावा, पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी एक-एक चयनित स्थान पर इन कार्यक्रमों पर उपस्थित रहेंगे. बीजेपी का दावा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी. पीएम मोदी (PM Modi) यह महासंवाद नरेन्द्र मोदी ऐप के जरिए करेंगे. नमो ऐप के अतिरिक्त इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडलों, यूट्यूब चैनलों के साथ-साथ कई ऐप व प्लेयर आदि पर भी किया जाएगा.

VIDEO- शहादत पर राजनीति कर रही है बीजेपी: विपक्ष



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement