NDTV Khabar

क्रिकेटर शमी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट तो बोलीं हसीन जहां, जब आसाराम, राम रहीम नहीं बचे तो फिर... 

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर घरेलू हिंसा, अवैध संबंध रखने का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने कहा कि जब आसाराम और राम रहीम जैसे लोग कानून की मार से नहीं बच सके तो शमी भी नहीं बच पाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर शमी के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट तो बोलीं हसीन जहां, जब आसाराम, राम रहीम नहीं बचे तो फिर... 

पत्नी हसीन जहां के साथ क्रिकेटर मोहम्मद शमी. (फाइल फोटो)

कोलकाता:

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर घरेलू हिंसा, अवैध संबंध रखने का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने मंगलवार को कहा कि जब आसाराम और राम रहीम जैसे लोग कानून की मार से नहीं बच सके तो शमी भी नहीं बच पाएंगे और तेज गेंदबाज को उनके किए की सजा मिलेगी. शमी के खिलाफ सोमवार को अलीपुर की अदालत ने गिरफ्तारी वारंट निकाला है और 15 दिन के अंदर सरेंडर करने को कहा है.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानिये क्या है मामला

हसीन जहां ने कहा, 'अगर आसाराम बापू और राम रहीम कानून से नहीं बच पाए तो उसके सामने शमी कौन है?' उन्होंने कहा, 'शमी को बीसीसीआई का समर्थन हासिल है और उन्हें कुछ बड़े क्रिकेट खिलाड़ी भी समर्थन दे रहे हैं, अन्यथा वह अपनी गलती सुधारता, लेकिन कुछ धमकाने वाले लोगों के कारण वह ऐसा नहीं कर रहा. यह ज्यादा दिन नहीं चलेगा.' शमी को वारंट इसलिए मिला है, क्योंकि उनके भाई सुनवाई के दौरान एक भी बार उपस्थित नहीं हो सके.


यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी के घर आकर हसीन जहां ने रात में किया 'ड्रामा', पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

हसीन जहां ने कहा, 'मैं पिछले डेढ़ साल से लड़ाई लड़ रही हूं. मैं उम्मीद खोती जा रही थी, मैं आर्थिक तौर पर भी मजबूत नहीं हूं और न ही मुझे किसी तरह का समर्थन हासिल है. मैं काफी मेहनत कर रही हूं, लेकिन मुझे उम्मीद नजर नहीं आ रही थी मैं हार मान रही थी.' उन्होंने कहा, 'ऐसा लग रहा था कि यह मामला दब गया, लेकिन अल्लाह का शुक्रिया कि सच की जीत हुई. मैंने जितने भी आरोप शमी पर लगाए वो सभी सही साबित हुए. न्यायातंत्र सभी के लिए एक है. मैं काफी खुश हूं और शुक्रगुजार हूं कि मुझे न्याय मिला और मेरा दर्द समझा गया.' उनसे जब पूछा गया कि क्या भारतीय टीम का क्रिकेटर होने के नाते शमी बच सकते हैं तो उन्होंने कहा, 'वो क्या ताकत दिखाएंगे? उन्हें समर्थन मिल रहा है और आगे भी मिलता रहेगा लेकिन वह अपने पाप नहीं छुपा पाएंगे.'

यह भी पढ़ें: पत्‍नी की शिकायत पर क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी को अदालत ने किया तलब, पढ़ें- क्‍या है मामला

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, 'अंत में उन्हें अपने किए की सजा भुगतनी पड़ेगी. वह भाग नहीं सकते. अगर शमी अपनी हरकत नहीं सुधार सकते, तो उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा और सजा भुगतनी पड़ेगी.' शमी इस समय टीम के साथ विंडीज में हैं और जैसे ही लौटेंगे उन्हें सरेंडर होना पड़ेगा.

VIDEO: NDTV से मोहम्मद शमी ने कहा था, सारे आरोप गलत और आधारहीन



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement