NDTV Khabar

अमित शाह के बेटे जय शाह के मामले पर बोले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, 'मामले की हो जांच, सांच को आंच क्या'

एनडीटीवी से ख़ास बातचीत में उन्होंने कहा कि वे किसी का स्तुतिगान नहीं करेंगे और पार्टी को आईना दिखाने का काम करते रहेंगे क्योंकि देश पार्टी से बड़ा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह के बेटे जय शाह के मामले पर बोले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, 'मामले की हो जांच, सांच को आंच क्या'

एनडीटीवी से बात करते शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

खास बातें

  1. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि जय शाह के खिलाफ निष्पक्ष जांच होनी चाहिए
  2. जय शाह ने न्यूज पोर्टल के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर किया
  3. उन्‍होंने कहा मैं यशवंत सिंहा और अरुण शौरी का समर्थन करता हूं.
नई दिल्‍ली:

अभिनेता से राजनेता बने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी की आलोचनओं के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने ऐसे मुद्दे पर कटाक्ष किया है जिस पर बीजेपी नेता चुप्पी साधे हुए हैं. जी हां, बात हो रही है बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि जय शाह के खिलाफ निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह साफ होना चाहिए कि अमित शाह के बेटे ने अपने कारोबार में राजनीतिक फायदा उठाया है या नहीं. एनडीटीवी से एक ख़ास मुलाकात में उन्होंने कहा कि जब जय शाह पर इतने गंभीर आरोप लग रहे हैं तो उसे दबाने की कोशिश क्यों की जा रही है, सच को आगे ही आना चाहिए. जय शाह गुजरात के एक उद्यमी हैं और एक न्यूज पोर्टल 'द वायर' ने खुलासा किया है कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद जय शाह की कंपनी का टर्नओवर 16,000 गुना बढ़ा है. हालांकि जय शाह ने न्यूज पोर्टल के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि अगर सच बोलना बग़ावत है तो वे बाग़ी हैं. सिन्हा पटना विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री के समारोह में नहीं बुलाए जाने से नाराज़ हैं. एनडीटीवी से ख़ास बातचीत में उन्होंने कहा कि वे किसी का स्तुतिगान नहीं करेंगे और पार्टी को आईना दिखाने का काम करते रहेंगे क्योंकि देश पार्टी से बड़ा है. उन्‍होंने कहा, 'मैं यशवंत सिंहा और अरुण शौरी का समर्थन करता हूं. हम पार्टी के अभिन्न हिस्से हैं.


टिप्पणियां

सिन्‍हा ने लालकृष्‍ण आडवाणी को युग पुरुष बताया और कहा कि उनका साथ देना अगर ग़लत है तो मुझे मंत्री न बनने का कोई अफसोस नहीं है. उन्‍होंने कहा, 'हम एकजुट रहे तो 2019 के लिए हालात बेहतर हो सकते हैं.

VIDEO: पार्टी को आईना दिखाने का काम करता रहूंगा: शत्रुघ्न सिन्हा



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement