NDTV Khabar

क्या BJP में शामिल होंगे कुमार विश्वास? दिया यह जवाब...

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्विटर पर पूछे गए बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा, 'अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस दोहा (क़तर) में हूं! यहीं से ज्वाइन कर लूं?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या BJP में शामिल होंगे कुमार विश्वास? दिया यह जवाब...

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अब तक अपने उम्मीदवारों और सीएम कैंडिडेट की घोषणा नहीं की है. पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अन्ना आंदोलन में सक्रिय रहीं किरण बेदी को अंतिम समय में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया था. इस विधानसभा चुनाव में भी लोगों के बीच यह चर्चा है कि बीजेपी अन्ना आंदोलन में सक्रिय रहे और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक कुमार विश्वास को अपना उम्मीदवार बना सकती है. लेकिन कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने इन बातों को टाल दिया है और अपने आप को अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस में होने की बात कही है. ट्विटर पर पूछे गए बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने लिखा 'अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस दोहा (क़तर) में हूं! यहीं से ज्वाइन कर लूं तुम कहो तो? इस खबर का रिपीट-अलार्म लगाकर हर हफ़्ते चला लिया करो यार, क्यूं बार-बार उंगलियों को कष्ट देते हो.'
 

fmbk312g

बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) से अपने आप को दूर करने के बाद कुमार विश्वास लगातार अरविंद केजरीवाल पर हमलावर रहे हैं. आप के टिकट बंटवारे पर भी उन्होंने लिखा था,  '2013 में पार्टी के लोग इनसे पिटे, हमने संघर्ष किया और इन्हीं से लड़कर जीते...2020 में इन्हें बुलाकर टिकट दे दिया !" इसके आलावा भी कई मौकों पर उन्होंने आप सरकार की आलोचना की थी, जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे थें कि कुमार विश्वास बीजेपी में जा सकते हैं.


Delhi Election: सेना दिवस पर केजरीवाल ने दी बधाई तो कुमार विश्वास बोले- चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है...

टिप्पणियां

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए तारीखों की घोषणा कर दी गई है और राष्ट्रीय राजधानी में एक ही चरण में 8 फरवरी को मतदान होगा. मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी होगी. नामांकन पत्रों की छंटनी की तिथि 22 जनवरी होगी तथा नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 24 जनवरी रखी गई है. दिल्ली में मतदान 8 फरवरी को करवाया जाएगा और मतगणना यानी चुनाव परिणाम 11 फरवरी को आएंगे.

VIDEO: दिल्ली में केजरीवाल को क्या दोबारा मिलेगी सत्ता?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement