घूस कांड : देवेंद्र फडणवीस के मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा में हंगामा

महाराष्ट्र के एक आईएएस अधिकारी के घूस लेने के मामले को लेकर आज विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. विपक्षी दल महाराष्ट्र के आवास मंत्री प्रकाश मेहता का इस्तीफ़े की मांग कर रहे हैं.

घूस कांड : देवेंद्र फडणवीस के मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा में हंगामा

देवेंद्र फडणवीस के मंत्री से मांगा इस्तीफा

खास बातें

  • इस्तीफे को लेकर मंत्री के इस्तीफे की मांग
  • ऑडियो टेप सामने आने के बाद बवाल
  • रिश्वत का हिस्सा मंत्री को भेजे जाने की बात
मुंबई:

महाराष्ट्र के एक आईएएस अधिकारी के घूस लेने के मामले को लेकर आज विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. विपक्षी दल महाराष्ट्र के आवास मंत्री प्रकाश मेहता का इस्तीफ़े की मांग कर रहे हैं. हंगामे के चलते दोनों सदनों के कामकाज पर असर पड़ा है. मुख्यमंत्री के प्रिय प्रोजेक्ट मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे का काम देख रहे वरिष्ठ IAS अधिकारी राधेश्याम मोपलवार पर एक प्रॉपर्टी डीलर से पैसा मांगने का आरोप लगा है. बातचीत का टेप सामने आने से सरकार के गलियारों में हड़कंप मच गया है.

पढ़ें: महाराष्ट्र : मंत्री पर लगे आरोपों की होगी जांच, सीएम फडणवीस ने दिया आश्वासन

एक आईएएस अधिकारी पर लगे आरोपों का एक ऑडियो टेप भी सामने आया है. इन टेप में प्रॉपर्टी डीलर और आईएएस अधिकारी की बातचीत है, जिसमें किसी संपत्ति को लेकर लेनदेन की बात हो रही है. साथ ही रिश्वत के पैसे का एक हिस्सा मंत्रालय तक पहुंचाए जाने की भी बात कही जा रही है, हालांकि एनडीटीवी इस टेप की पुष्टि नहीं करता है.


पढ़ें: अगर कर्ज माफी योजना ठीक से लागू नहीं हुई तो सरकार का भांडा फोड़ देंगे : शिवसेना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरकार ने प्रकाश मेहता के खिलाफ लगे आरोपों की जांच के आदेश दे दिए हैं, लेकिन पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री फडणवीस के लिए मेहता को अपनी सरकार में रखना दिनों दिन मुश्किल होता जाएगा.