अशोक गहलोत का तंज, 'देश की आर्थिक सेहत खराब, PM मोदी अपनी फिटनेस दिखा रहे हैं'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उनके व्यायाम का एक वीडियो पोस्ट करने के बाद कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शासन के प्रति उनकी गंभीरता पर सवाल उठाए हैं.

अशोक गहलोत का तंज, 'देश की आर्थिक सेहत खराब, PM मोदी अपनी फिटनेस दिखा रहे हैं'

पीएम मोदी ने एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया.

खास बातें

  • राजस्थान के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी पर बोला हमला
  • गहलोत ने शासन के प्रति PM की गंभीरता पर सवाल उठाए
  • PM मोदी ने शेयर किया था एक्सरसाइज का वीडियो
जयपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उनके व्यायाम का एक वीडियो पोस्ट करने के बाद कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शासन के प्रति उनकी गंभीरता पर सवाल उठाए हैं. गहलोत ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री अपनी फिटनेस दिखाने में व्यस्त हैं, जबकि देश कई गंभीर मुद्दों से जूझ रहा है.

यह भी पढ़ें :  PM मोदी के फ़िटनेस चैलेंज पर कुमारस्वामी बोले, मुझे राज्य के विकास के फ़िटनेस की ज़्यादा चिंता

गहलोत ने कहा, "देश कई समस्याओं से जूझ रहा है, देश की अर्थव्यवस्था की सेहत नाजुक है, पाकिस्तान रोज हमारे सैनिकों और अफसरों को मार रहा है, किसान तनाव के कारण आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री का जुनून अपनी फिटनेस को लेकर है."
 


यह भी पढ़ें : फिटनेस इंडिया चैलेंज पर बोले पीएम मोदी, जितना हम खेलेंगे, देश उतना ही खिलेगा

गहलोत ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को मोदी की तरफ से दिए गए फिटनेस चैलेंज की भी खिल्ली उड़ाई. गहलोत ने कहा, "कई समस्याओं से जूझ रहे इतने बड़े देश के प्रधानमंत्री विपक्ष के नेताओं को फिटनेस चैलेंज दे रहे हैं, यह सब बेतुका लग रहा है. क्या मोदीजी शासन और समस्याओं से जूझने की अपनी गंभीरता खो चुके हैं?"

VIDEO : पीएम मोदी ने किया विराट कोहली का चैलेंज पूरा, शेयर किया  वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा किए गए फिटनेस चैलेंज में हिस्‍सा लेते हुए बुधवार को एक वीडियो शेयर किया था और राजनीतिक विरोधियों को चुनौती भी दी थी. इस वीडियो में पीएम एक्‍सरसाइज और योगा करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि कोहली ने 23 मई को एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और पीएम नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था. पीएम मोदी ने फिटनेस चैलेंज कुमारस्वामी के अलावा टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा को भी दिया है. इसके अलावा पीएम मोदी ने देशभर के उन सभी आईपीएस अफसरों को भी फिटनेस चैलेंज दिया है जिनकी उम्र 40 साल से अधिक है.

(इनपुट : IANS)